होम / Former CM Harish Rawat: हैडपंप से नहाते नजर आए पूर्व सीएम हरीश रावत, ये देख जुट गई लोगो की भीड़, वीडियो वायरल

Former CM Harish Rawat: हैडपंप से नहाते नजर आए पूर्व सीएम हरीश रावत, ये देख जुट गई लोगो की भीड़, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Former CM Harish Rawat: पूर्व मुख्यमंत्री हरिश रावत इकबालपुर में शुगर मिल के खिलाफ बकाया गन्ना भुगतान को लेकर धरने पर बैठे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ बड़ी तदाद में किसान धरनें में शामिल होने पहुंचे हैं। जिसमें ज्यादातर किसान अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली से पहुंचे हैं। कल हुए कार्यक्रम के दौरान जहां पदाधिकारियों की लड़ाई चर्चा बन गई, वहीं आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी सुबह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

संचालन को लेकर आपस में भिड़े पदाधिकारी

बीते दिन मिल के सामने लंभी लाइन लग गई। जब 2 बजें बच्चों की स्कूल की छुट्टी हुई तो स्कूली बसें भी जाम में फंसी। जिस कारण बच्चों व लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। इस बीच पुलिस ने वाहनों को साइड कर स्कूली बसों को वहां से निकलवाया। जब पूर्व मुंख्यमंत्री हरीश रावत और विधायक व अन्य किसान चीनी मिल गेट पर बैठे थे।

इस वक्त संचालन को लेकर तीन पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। उनकी मंच पर ही नोकझोंक हो गई। इससे एक बार को धरनास्थल पर स्थित गरम हो गई। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया।

स्नान करतें हुए वीडियों वायरल

आज सुबह पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्नान किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ती हैडपंप चाला रहा है वही हरिश रावत बैठ कर नहा रहे हैं। यही नहीं इसके बाद उन्होंने धरना स्थल पर बैनर के सामने ही पूजा अर्चना की। जिसमें हरीश रावत धार्मिक पुस्तक लिए हुए हैं और पाठ कर रहे हैं और उन्होंने मंत्रों का जाप भी किया।

साथ ही वही उन्नहोनें धरना स्थल पर योग किया बाद वहीं उन्होनें नाश्ता आदि किया। इसी दौरान उनके आसपास उनके समर्थक भी थें। बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने विगत मंगलवार को इकबालपुर में किसानों के बकाया गन्ने के भुगतान की मांग को लेकर धरना शुरू किया था।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: चीन की सीमा के पास बसे गांव में तेज होगा आधार कार्ड बनाने का अभियान, ये है वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox