होम / Garhwal News: सोशल मीडिया में PM और CM के खिलाफ अपशब्दों के उपयोग पर, पौड़ी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Garhwal News: सोशल मीडिया में PM और CM के खिलाफ अपशब्दों के उपयोग पर, पौड़ी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज: (Pauri police filed a case on the use of abusive words) पीएम व सीएम के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले व्यक्ति को लेकर एसएसपी सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अभियोग पंजीकृत करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

खबर में खास:-

  • सोशल मीडिया में PM और CM के खिलाफ अपशब्दों के उपयोग पर मुकदमा दर्ज
  • एसएसपी से संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
  • मामले की गंभीरता को देखते हुए अभियोग पंजीकृत करने के निर्देश दे दिए गए

पीएम और सीएम के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग

सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम और सीएम के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए प्रभारी एसएसपी सुखबीर सिंह को सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जुगराण ने एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायती पत्र सौंप कार्रवाई की मांग की है। आज बृहस्पतिवार को सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जुगराण प्रभारी एसएसपी पौड़ी सुखबीर सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जानकारी देते हुए जुगराण बताया कि एक महिला ने सोशल मीडिया पर भराड़ीसैंण में चल रहे विधानसभा सत्र में हंगामे के दौरान कुछ विधायकों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अमर्यादित व अभद्रता करने को लेकर पोस्ट किया। जिसमें महिला ने घटना को निंदनीय बताया था।

आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बता दें, एक व्यक्ति द्वारा कमेंट कर पीएम व सीएम के खिलाफ और शब्दों का प्रयोग किया गया। सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जुगराण ने मामले में एसएसपी से संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी एसएसपी सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अभियोग पंजीकृत करने के निर्देश दे दिए गए हैं। एसएसपी को शिकायत पत्र देते समय पूर्व गढ़वाल सह संयोजक एबीवीपी नितिन रावत तथा मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा पौड़ी नगर मयंक रावत की मौजूदगी रही।

Also Read: Uttarakhand News: कोरोना संक्रमण कम होते ही विभाग ने लिया निर्णय, 22 सौ कर्मियों की करने जा रहा छुट्टी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox