होम / Haldwani: कलेश के चलते छोटे भाई ने लगाई फांसी, खबर सुन बड़े भाई को आया हार्टअटैक, दोनों की मौत

Haldwani: कलेश के चलते छोटे भाई ने लगाई फांसी, खबर सुन बड़े भाई को आया हार्टअटैक, दोनों की मौत

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज: (Younger brother hanged himself due to conflict) हल्द्वानी में दो भाइयों की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया। बता दें, घरेलू कलेश के चलते अनिल ने फांसी लगा कर जान दे दी। छोटे भाई की मौत की खबर सुनते ही बड़े भाई अनूप की भी हार्टअटैक से मौत हो गई।

खबर में खास:-

  • छोटे भाई की मौत की खबर सुनते ही बड़े भाई की भी हार्टअटैक से मौत

  • अनिल सक्सेना ने घरेलू कलेश के चलते फांसी लगा कर जान दे दी

  • दोनों की मौत से परिवार में मातम पसरा

 

भाई की मौत के सदमे को सहन नहीं कर पाया बड़ा भाई

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दो भाइयों की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया। बता दें, बड़ा भाई अपने छोटे भाई की मौत के सदमे को सहन नहीं कर पाया। और उसकी हार्टअटैक से मौत हो गई। खबरों के अनुसार घर में चल रहे कलेश को लेकर छोटे भाई ने परेशान होकर मौत को गले लगा लिया था। जिसकी खबरबड़े भाई तक पहुंची तो उसे सदमा लग गया।

कलेश के चलते मौत के गले लगा लिया

बता दें, हल्द्वानी के राजेंद्र नगर में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत की खबर सामने आई है। जहां स्थानीय लोगों के अनुसार रिक्शा चालक अनिल सक्सेना ने घरेलू कलेश के चलते मौत को गले लगा लिया। अनिल सक्सेना ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। जिसके बाद घरवाले अनिल को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया।

दोनों की मौत से परिवार में मातम पसरा

वहीं जब दूसरी तरफ छोटे भाई की मौत की खबर सुनी तो बड़े भाई अनूप की भी हार्टअटैक से मौत हो गई। बता दें, अनूप फरीदपुर से हल्द्वानी लौट रहा था। दोनों की मौत से परिवार में मातम पसर गया है।

Also Read: Jim Corbett National Park: पिछले 5 वर्षों में कॉर्बेट पार्क में 14 बाघों की आपसी संघर्ष व प्राकृतिक कारणों से हुई मौत

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox