होम / Haridwar Crime News: पति को छोड़ ट्रक ड्राइवर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी महिला, प्रेमी ने किया 10 साल की बेटी से दुष्कर्म..

Haridwar Crime News: पति को छोड़ ट्रक ड्राइवर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी महिला, प्रेमी ने किया 10 साल की बेटी से दुष्कर्म..

• LAST UPDATED : May 16, 2023

Haridwar Crime News: अपने पति को छोड़ ट्रक ड्राइवर के साथ लव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की 10 साल की बेटी के साथट्रक ड्राइवर ने दुष्कर्म कर दिया। लेकिन मां को इससे कोई दिक्कत नहीं थी। तब बच्ची ने अपनी पिता को सारी बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित मां को गिराफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

मां करती रही बेटी को मजबूर

लक्सर की रहने वाली महिला पेशे से ट्रक चालक अपने प्रेमी के साथ कनखल थाना क्षेत्र में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला की 10 साल की बेटी भी उसके साथ ही रहती थी। कुछ दिन पहलें उसके साथ ट्रक चालक अपने प्रेमी के साथ दुष्कर्म किया था, लेकिन मां ने इस पर मां ने कोई आपत्ति नही जताई। यहां तक की बच्ची को मुंह बंद रखने के लिए ही मजबूर करती रही।

बच्ची ने पिता को बताई आपबीती

इस सब से परेशान होकर बच्ची ने अपने पिता को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जिसके बाद पिता ने पुलिस को सूचित किया और पूलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। कनखल थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश अभी भी जारी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- Kotdwar News: महिला पहलवानों के सत्याग्रह आंदोलन के समर्थन में उतरी कांग्रेस दलीप कश्यप, कार्यकर्ताओं ने किया कोटद्वार में समर्थन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox