होम / Haridwar News: दहशत! हॉस्पिटल में गुलदार दिखने से मची दहशत, लोगों में डर का माहौल

Haridwar News: दहशत! हॉस्पिटल में गुलदार दिखने से मची दहशत, लोगों में डर का माहौल

• LAST UPDATED : April 20, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), हरिद्वार : हरिद्वार में राजाजी टाइगर रिजर्व के किनारे स्थित बीएचएल हॉस्पिटल में गुलदार दिखने से दहशत बनी हुई है।

खबर में खास:-

  • अस्पताल की बाउंड्री पर गुलदार
  • गुलदार के आने से लोगों में दहशत
  • आदमखोर बाघ की दहशत से लोग घरों में कैद

अस्पताल की बाउंड्री पर गुलदार

उत्तराखंड में इन दिनों गुलदार की दहशत बनी हुई है। बता दें, लगातार बाघों के आतंक को देखते नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। इसके साथ ही डर से स्कूलों को भी बंद करने के आदेश दे दिए गए है। इसी के बीच हरिद्वार में राजाजी टाइगर रिजर्व के किनारे स्थित बीएचएल हॉस्पिटल में गुलदार दिखने से दहशत बनी हुई है। जहां रात के वक्त अस्पताल की बाउंड्री पर गुलदार बैठे हुए और चहल कदमी करते हुए नजर आया।

गुलदार के आने से लोगों में दहशत

बता दें, गुलदार का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गुलदार वहां मौजूद एक कुत्ते को निवाला बनाना चाह रहा था लेकिन चहल पहल को देखकर वहां से भाग निकला। लोगों के आवागमन वाले स्थान पर गुलदार के आने से लोगों में दहशत का माहौल है।

आदमखोर बाघ की दहशत से लोग घरों में कैद

वहीं, उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में इन दिनों आदमखोर बाघ की दहशत से लोग घरों में कैद हैं। पौड़ी जिले के रिखणीखाल, धुमाकोट क्षेत्र में तीन दिन के अंदर बाघ ने दूसरे शख्स को अपना शिकार बनाया है। इसके साथ ही धुमाकोट क्षेत्र के 25 गांवों में इस आदमखोर बाघ की दहशत में है। बाघ के खौफ को देखते हुए कई क्षेत्रों में प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है।

Also Read: Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा को लेकर सरकार अलर्ट, मॉक ड्रिल के जरिए सुरक्षा व्यवस्था को परखा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox