होम / Kashipur News: काशीपुर की सड़कों पर बीमारियों को न्योता दे रहे मृत मवेशी, आखिर कौन जिम्मेदार

Kashipur News: काशीपुर की सड़कों पर बीमारियों को न्योता दे रहे मृत मवेशी, आखिर कौन जिम्मेदार

• LAST UPDATED : March 1, 2023

इंडिया न्यूज: (Dead cattle inviting diseases on the streets of Kashipur) काशीपुर की सड़कों पर मृत मवेशी से बीमारियों को न्योता मिल रहा है। यहां की सड़कों पर लोगों का चलना दूभर हो चुका है, मरे हुए मवेशियों की दुर्गंध की वजह से सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। लेकिन कोई जिम्मेदार अधिकारी इस ओर ध्यान दे रहे हैं।

खबर में खास:-

काशीपुर की सड़कों पर मृत मवेशी से बीमारियों को न्योता मिल रहा

कुंडेश्वरी रोड सरकार के दावों की पोल खोलती दिखाई दे रही

जिम्मेदार अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती

कुंडेश्वरी रोड सरकार के दावों की पोल खोलती दिखाई दे रही

काशीपुर नगर निगम क्षेत्र भले ही स्वच्छता के लाख दावे क्यों न करता हो लेकिन काशीपुर की कुंडेश्वरी रोड इन दावों की पोल खुलती हुई दिखाई दे रही है। नगर निगम क्षेत्र के जिम्मेदार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की लापरवाही के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।सड़क किनारे मृत मवेशी पड़े रहते हैं। जिसमें से दुर्गंध आती है और इस दुर्गम की वजह से सड़क हादसे भी होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं इस क्षेत्र में काफी स्कूल भी स्थित है। स्कूली बच्चों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मरे हुए पशु से उठने वाली दुर्गंध वातावरण को प्रदूषित करती है।

आमजनों की परेशानी बढ़ती जा रही

बता दें, वहां के आस-पास से गुजरने वाले लोगों को इसकी बदबू से दो-चार होना पड़ता है। कुछ समय बाद हवा के साथ बदबू काफी दूर तक पहुंचती है। वहीं मरे हुए पशु को खाने वाले कुत्ते मांस व हड्डियों को काफी दूर तक फैला देते हैं। जिससे आमजनों की परेशानी बढ़ती जा रही हैं। शिकायत और सूचनाओं के बाद भी जिम्मेदार अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती हुई दिखाई दे रही है।

Also Read: Almora News: अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की भारी कमी के चलते स्थानीय विधायक की सरकार को चेतावनी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox