होम / Kotdwar: विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने किया सड़कों का औचक निरीक्षण,खामियों को लेकर जताई नाराजगी

Kotdwar: विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने किया सड़कों का औचक निरीक्षण,खामियों को लेकर जताई नाराजगी

• LAST UPDATED : February 20, 2023

(Legislative Assembly Speaker Ritu Khanduri): कोटद्वार (Kotdwar) में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने सड़कों का औचक निरीक्षण किया। जहां लोक निर्माण विभाग द्वारा बन रही सड़कों का औचक निरीक्षण कर अधिकारियों पर अपनी नाराजगी जताई। और साथ ही कार्य को गुणवत्ता पूर्वक करने के भी निर्देश दिए।

खबर में खास:-

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने किया सड़कों का औचक निरीक्षण
अधिकारियों पर अपनी जताई नाराजगी 
हम जनता के लिए कार्य कर रहे है ना की प्रॉपर्टी डीलरों के लिए

सड़कों का औचक निरीक्षण किया

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण अपने विधानसभा क्षेत्र कोटद्वार पहुंची। जहां पहुंच कर उन्होंने लोक निर्माण विभाग द्वारा बन रही सड़कों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में मिली गड़बड़ी को लेकर उन्होंने अधिकारियों पर अपनी नाराजगी जताई। साथ ही विधानसभा स्पीकर ने कार्य को गुणवत्ता पूर्वक करने के निर्देश भी दिए।

दूरभाष के माध्यम से सड़को की जानकारी ली 

बता दें, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने किशनपुर में लोक निर्माण विभाग द्वारा बन रही विभिन्न सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने सड़क निर्माण में कई खामियां पाई । उन्होंने बताया की इंटरलॉक टाइल्स के बीच में काफी गैप है और सड़को के किनारे सीमेंट नही भरा गया है। उन्होंने मौके पर विभागीय अधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से सड़को की जानकारी ली और ठेकेदार की पेमेंट रोकने के आदेश दिए।

आबादी वाले क्षेत्रों में सड़को का निर्माण किया जाए

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने अधिकारियों को किशनपुर में बन रही सड़कों का निरक्षण करने व आबादी वाले क्षेत्रों में सड़को के निर्माण में प्राथमिकता देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा की हम जनता के लिए कार्य कर रहे है ना की प्रॉपर्टी डीलरों के लिए। इसलिए आबादी वाले क्षेत्रों में सड़को का निर्माण किया जाए। उन्होंने सड़कों को पुनः उखाड़ कर गुणवत्ता पूर्वक कार्य करने तक ठेकेदार की पेमेंट रोकने के निर्देश दिए।

Also Read: Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा को लेकर धामी सरकार का बड़ा फैसला, पैदल यात्रा शुरू करने से पहले होगी स्वास्थ्य जांच

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox