होम / Laksar News: रेलवे के खिलाफ बड़े आंदोलन में जुटा व्यापार मंडल, जिलाध्यक्ष ने बताई तैयारी

Laksar News: रेलवे के खिलाफ बड़े आंदोलन में जुटा व्यापार मंडल, जिलाध्यक्ष ने बताई तैयारी

• LAST UPDATED : March 19, 2023

इंडिया न्यूज: (Board of trade engaged in big movement against railways) लक्सर क्षेत्र में रेलवे के सौतेले व्यवहार से परेशान होकर व्यापार मंडल संगठन बड़े आंदोलन की तैयारियां करने जा रहा है। बता दें, कि रेलवे द्वारा निरंतर कई वर्षों से जारी बाईपास रेलमार्ग पर ठहराव समेत लम्बित अंडरपास जैसे कई बिंदुओं को लेकर काफी परेशान है।

खबर में खास:-

  • सौतेले व्यवहार से परेशान होकर व्यापार मंडल संगठन बड़े आंदोलन की तैयारियां
  • बाईपास रेलमार्ग पर ठहराव को लेकर काफी परेशानी हो रही
  • अचानक लक्सर बाजार में आग की घटना घटित हो गई

रेलवे द्वारा सौतेले व्यवहार किया जा रहा

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर क्षेत्र में रेलवे द्वारा सौतेले व्यवहार के खिलाफ अब व्यापार मंडल संगठन बड़े आंदोलन की तैयारियों में जुटा हुआ है। बता दें, कि रेलवे द्वारा निरंतर कई वर्षों से जारी बाईपास रेलमार्ग पर ठहराव समेत लम्बित अंडरपास जैसे कई बिंदुओं को लेकर काफी परेशान है। जिसके बाद मंडल संगठन ने आंदोलन की बात कही है।

अचानक लक्सर बाजार में आग की घटना घटित हो गई

हाल ही में घटित हुए अग्निकांड के पीड़ितों से मुलाकात करने व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष संजीव चौधरी लक्सर पहुंचे थे। जहां उनके मुताबिक रेलवे संबंधित लक्सर की यह गंभीर समस्या है और संगठन की नगर इकाई इस समस्या को लेकर लगातार इस मुद्दे को उठा रही है। उन्होंने बताया कि व्यापार मंडल द्वारा वार्ता कर एक बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार की ही गई थी, कि अचानक लक्सर बाजार में आग की घटना घटित हो गई। जिससे उभरकर उनके द्वारा पुनः आंदोलन की तैयारी शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि रेलमंत्री से इसे लेकर मुलाकात भी की जा चुकी थी मगर इसके समाधान नहीं होने के बाद अब लंबित अंडरपास और अन्य समस्याओं को लेकर व्यापार मंडल वचनबद्ध है ।

Also Read: khatima: सोने की तस्करी करते एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कस्टम विभाग को किया सूचित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox