होम / Love Jihad: रुड़की पहुंचे सांसद हरिद्वार ने लव जेहाद पर कहा- लव जिहाद हो या लैंड जेहाद हो…

Love Jihad: रुड़की पहुंचे सांसद हरिद्वार ने लव जेहाद पर कहा- लव जिहाद हो या लैंड जेहाद हो…

• LAST UPDATED : June 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़)Love Jihad: रुड़की के नगर निगम सभागार में भारतीय जनता पार्टी महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री सांसद हरिद्वार रमेश पोखरियाल निशंक मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। मुख्य अतिथि के रूप में पंहुचे सांसद हरिद्वार रमेश पोखरियाल निशंक ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को पटका पहनाकर सम्मानित किया गया। इस दौरान सांसद निशंक ने लव जिहाद पर बड़ा बयान दिया है।

गलत को हमारी सरकार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी- पूर्व मुख्यमंत्री सांसद

उन्होंने कहा है कि सरकार लव जिहाद और लैंड जिहाद पर पूरी तरह से सख्त है। चाहे लव जिहाद हो या लैंड जेहाद हो जो गलत है वह गलत है और गलत को हमारी सरकार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी इसीलिए जो गलत है उसके खिलाफ यह अभियान चलाए गए हैं। इसके लिए कितने की सख्ती क्यों न करनी पड़े सरकार जरूर करेगी। विपक्षियों के सरकार को घेरने पर उन्होंने कहा कि विपक्षी इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं।

 कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से बौखला गया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कॉन्ग्रेस अब बेचारी हो गई है और बयान देने के अलावा वह कुछ नहीं कर सकती लोगों ने उन्हें बयान देने के लिए छोड़ा है तो उन्हें बयान देना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा के साथ है और आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे ओर देश का नेतृत्व करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Kainchi Dham Mela: आज कैंची धाम का 59वां स्थापना दिवस, बाबा नीम करौली के दर पर उमड़ा आस्था का सैलाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox