होम / Meat Trader Commits Suicide : प्यार के नाम कुर्बान, मीट व्यापारी ने की खुदकुशी

Meat Trader Commits Suicide : प्यार के नाम कुर्बान, मीट व्यापारी ने की खुदकुशी

• LAST UPDATED : February 4, 2022

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Meat Trader Commits Suicide : समर गार्डन में मीट व्यापारी फैसल (27) ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फैसल के पास खून से लिखा सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पांच बार ‘प्यार’ शब्द लिखा है। इसके अलावा उसमें कुछ नहीं लिखा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। (Meat Trader Commits Suicide)

समझा जा रहा है कि फैसल ने प्रेम-प्रसंग में ही आत्महत्या की है। यानी वह प्यार के नाम कुर्बान हो गया। फैसल क्षेत्र में ही मीट की दुकान चलाता था। उसका घर पुलिस चौकी के पास ही है। फैसल दुकान से घर पहुंचा और मकान की सीढ़ी चढ़ते हुए माथे से तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली।

खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था फैसल (Meat Trader Commits Suicide)

खून से लथपथ फैसल जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर पहुंचे। फैसल को जमीन पर पड़े देखकर चीख-पुकार मच गई। उसकी सांसें थम चुकी थीं। लिसाड़ीगेट पुलिस ने आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ कोतवाली ने बताया कि मृतक के पास एक तमंचा और सुसाइड नोट मिला है। (Meat Trader Commits Suicide)

मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन से दोनों के बीच अनबन चल रही थी, जिस कारण वह डिप्रेशन में था।

(Meat Trader Commits Suicide)

Also Read : NOIDA People Oppose BJP MP Manoj Tiwari : मनोज की सभा में लगे अखिलेश जिंदाबाद के नारे, पंकज का प्रचार करने पहुंचे सांसद का हुआ विरोध

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox