होम / Mussoorie News: भारी बारिश के बाद मंत्री गणेश जोशी ने भूस्खलन क्षेत्र का किया निरीक्षण

Mussoorie News: भारी बारिश के बाद मंत्री गणेश जोशी ने भूस्खलन क्षेत्र का किया निरीक्षण

• LAST UPDATED : April 1, 2023

इंडिया न्यूज: (Minister Ganesh Joshi inspected the landslide) मसूरी में भारी बारिश के बाद मंत्री गणेश जोशी ने भूस्खलन क्षेत्र का निरीक्षण किया। जिसे लेकर उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की भी जमकर फटकार लगाई है।

खबर में खास:-

  • मंत्री गणेश जोशी ने भूस्खलन क्षेत्र का निरीक्षण किया
  • लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई
  • यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश

मसूरी माल रोड का निरीक्षण किया

मसूरी में भारी बारिश के बाद मसूरी लाइब्रेरी बाल्मीकि मंदिर के पास हुए भूस्खलन से हुए नुकसान का निरीक्षण करने अधिकारियों के साथ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मसूरी पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने पीड़ित लोगों से बातचीत किया और उनको जल्द उचित मुआवजा देने की बात कही। उन्होंने भूस्खलन के बाद होटल के पुष्ते गिरने से हुए हुए नुकसान हुई गाड़ियों की भरपाई करने के भी निर्देश दिए गए। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों के साथ मसूरी माल रोड का निरीक्षण किया और काम में हो रही देरी को लेकर नाराजगी व्यक्त की। इस मौके पर उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और दिन-रात काम करने के निर्देश दिए।

यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश

उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को माल रोड में हो रहे काम को लेकर मजदूरों की संख्या बढ़ाने के भी निर्देश दिए गए। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को 15 अप्रैल से पहले माल रोड के काम को पूरा करने के निर्देश दिए। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली को यातायात व्यवस्था को दुरूस्त बनाए जाने को लेकर भी निर्देश दिए जिससे लोगों को दिक्कत ना हो।

सौंदर्यकरण का काम किया जा रहा

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मालरोड के सौंदर्यकरण और पुनर्निर्माण को लेकर काम किया जा रहा है जिससे लोगों को दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा अधिकारियों और ठेकेदार को तय समय में मालरोड के निर्माण का कार्य को पूरा करने के निर्देश दिये गए है। जिससे पर्यटन सीजन प्रभावित ना हो।

Also Read: Uttarakhand News: प्रदेश में बिजली के दामों में बढ़ोतरी को लेकर जनता में आक्रोश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox