होम / One Child Killed in Accident : पेड़ से टकराई स्कूल बस, बच्ची की मौत, पांच घायल

One Child Killed in Accident : पेड़ से टकराई स्कूल बस, बच्ची की मौत, पांच घायल

• LAST UPDATED : February 28, 2022

इंडिया न्यूज, विकासनगर (देहरादून)।

One Child Killed in Accident : विकासनगर में सोमवार सुबह एक हादसा हो गया। स्कूल बस के पेड़ से टकराने के कारण एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि पांच बच्चों के घायल होने की सूचना है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने राहत व बचाव का काम शुरू कराया। (One Child Killed in Accident)

बाडवाला वन चैकपोस्ट बैरियर के पास एक स्कूल बस के पेड़ से टकरा जाने से बस सवार एक छात्रा की मौत हो गई। दुर्घटना में पांच अन्य छात्र-छात्राओं को भी चोट आई हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बच्ची की मौत से परिजनों का लगा सदमा (One Child Killed in Accident)

बाड़वाला स्थित निजी स्कूल की बस छात्र-छात्राओं को लेकर स्कूल जा रही थी। वन विभाग के चैकपोस्ट बैरियर के पास सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के लिए बस चालक ने बस को सड़क के किनारे की ओर किया। इस दौरान बस का ऊपरी हिस्सा सड़क किनारे खड़े पेड़ के टहने से टकरा गया। (One Child Killed in Accident)

जिसके चलते बस का सामने का हिस्सा व्यापक स्तर पर क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद मची चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने श्रृष्टि चौहान को मृत घोषित कर दिया।

(One Child Killed in Accident)

Also Read : UK Police Jawan was Member of the Thug Gang : यमुनानगर में पकड़ा गया उत्तराखंड पुलिस का जवान, गैंग के साथ मिलकर करता था ठगी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox