होम / Patwari Exam: उत्तरकाशी में नए नकल विरोधी कानून के तहत दर्ज हुआ पहला मामला, CM धामी बोले- अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं

Patwari Exam: उत्तरकाशी में नए नकल विरोधी कानून के तहत दर्ज हुआ पहला मामला, CM धामी बोले- अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(First case registered under the new anti-copying law in Uttarkashi): मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तरकाशी में लेखपाल पटवारी भर्ती (Patwari Exam) परीक्षा संपन्न होने के बाद अफवाह फैलाने को लेकर पहला मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नए नकल विरोधी अध्यादेश से प्रदेश में परीक्षाएं और भी पारदर्शी कराई जाएंगी।

खबर में खास:-

  • उत्तरकाशी में नए नकल विरोधी कानून के तहत पहला मामला दर्ज हुआ 

  • सीएम धामी ने कहा 1 लाख 3 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी

  • नए नकल विरोधी अध्यादेश से परीक्षाएं और भी पारदर्शी कराई जाएंगी

1 लाख 3 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी- धामी

रविवार को उत्तराखंड में लेखपाल पटवारी भर्ती परीक्षा कराई गई। बता दें कि प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में धाधली के बाद से दूसरी बार राज्य में परीक्षा संपन्न हुई। जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शांतिपूर्ण परीक्षा होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रविवार को लेखपाल पटवारी की परीक्षा में 1 लाख 3 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी है। जिसके लिए मुख्यमंत्री ने प्रशासन आयोग और परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को बधाई दी है ।

नए कानून के तहत पहला मुकदमा दर्ज

सीएम धामी ने कहां है कि प्रदेश में प्रशासन और आयोग ने सभी खबरों को दरकिनार करते हुए शांतिपूर्ण परीक्षा करवाई है। इसलिए वह बधाई के पात्र हैं, वहीं उन्होंने कहा कि नए नकल विरोधी अध्यादेश से भी प्रदेश में परीक्षाएं और भी पारदर्शी कराई जाएंगी। अगर बात लागू हुए नया नकल विरोधी कानून की करें तो उत्तरकाशी में लेखपाल पटवारी भर्ती परीक्षा दूसरे के साथ संपन्न होने की अफवाह फैलाने को लेकर पहला मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

Also Read: Uttarakhand News: JEE पेपर लीक मामले में भाजपा नेता फरार, SIT की टीम जांच में जुटी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox