होम / Pauri News: 7 अप्रैल को CM धामी के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

Pauri News: 7 अप्रैल को CM धामी के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज: (Administration completed preparations) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चौबट्टाखाल विधानसभा दौरे को लेकर प्रशासन की ओर से डिग्री कॉलेज के मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। साथ ही यातायात व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

खबर में खास:-

  • CM धामी के दौरे को लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी 
  • 22 योजनाओं का शिलान्यास और भूमि पूजन व लोकार्पण
  • सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सारी तैयारियां पूरी

कॉलेज के मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई

पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल विधानसभा में कल मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से चौबट्टाखाल स्थित डिग्री कॉलेज के मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जानकारी देते हुए चौबट्टाखाल तहसील के एसडीएम संदीप कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल 7 अप्रैल को प्रस्तावित दौरे को देखते हुए कार्यक्रम स्थल पर जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि विभिन्न विभागों को सौंपी गई जिम्मेदारी के अनुसार कार्यक्रम स्थल पर मंच, साउंड, एलडी टीवी की व्यवस्था से लेकर पेयजल व्यवस्था साफ-सफाई के समुचित इंतजाम किए गए हैं।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सारी तैयारियां पूरी

वहीं, यातायात व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बताया कि विधानसभा के अंतर्गत मुख्यमंत्री द्वारा 22 योजनाओं का शिलान्यास और भूमि पूजन व लोकार्पण किया जाएगा। जिसको लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों द्वारा सिलापटृ तथा आमजन को विभागीय जानकारियां देने को लेकर स्टॉल आदि की व्यवस्थाएं भी दुरुस्त कर ली गई।

Also Read: BJP Foundation Day: BJP ने धूमधाम से मनाया अपना 44वें स्थापना दिवस, CM धामी बोले- पार्टी रुपी पौधा आज वटवृक्ष बन गया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox