होम / Pauri News: दर्दनाक हादसा! दोस्त की शादी में शामिल होने आए 2 युवकों की मौत, जंगल में आग लगने से हुआ हादसा

Pauri News: दर्दनाक हादसा! दोस्त की शादी में शामिल होने आए 2 युवकों की मौत, जंगल में आग लगने से हुआ हादसा

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज: (2 youths who came to attend friend’s wedding died) पौड़ी जिले के पोखड़ा क्षेत्र के जंगलों में लगी आग में झुलसने से दो युवकों की मौत।दोनों युवक अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गांव सेडियाखाल आए हुए थे।

खबर में खास:-

  • जंगलों में लगी आग में झुलसने से दो युवकों की मौत
  • दिल्ली से दोस्त के गांव सेडियाखाल आए हुए थे युवक
  • युवकों के शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए

जंगल में फैली आग की चपेट में आने से दो युवक की मौत

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पौड़ी जिले के पोखड़ा क्षेत्र के जंगलों में लगी आग में झुलसने से दो युवकों की मौत हो गई। बता दें, दोनों युवक अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से दोस्त के गांव सेडियाखाल आए हुए थे। जंगल में घूमने के दौरान अचानक से जंगल में फैली आग की चपेट में दोनों युवक आ गए। जिससे इस हादसे में 28 वर्षीय कुलदीप कुमार नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे 21 वर्षीय युवक विकास को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया।

युवकों के शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए

बता दें, हायर सेंटर अस्पताल में पहुंचने से पहले ही रास्ते में विकास ने दम तोड़ डाला। जिसके बाद राजस्व टीम ने दोनों युवकों का पंचनामा भरकर दोनों युवको का पोस्टमार्टम संयुक्त चिकित्सालय सतपुली में करवाने के बाद युवकों के शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

Also Read: Sultanpur News: महात्मा ज्योतिबा फूले की 196 वीं जयंती समारोह, 1848 में लड़कियों के लिए पहला महिला स्कूल खोला था

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox