होम / Premchand Aggarwal Case: युवक की पिटाई मामले में कैबिनेट मंत्री समेत चार पर मुकदमा दर्ज

Premchand Aggarwal Case: युवक की पिटाई मामले में कैबिनेट मंत्री समेत चार पर मुकदमा दर्ज

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) ऋषिकेश “Premchand Aggarwal Case”: कैबिनेट मंत्री के ऋषिकेश पिटाई मामले में मंत्री समेत चार लोगों पर रविवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुरेंद्र सिंह नेगी ने वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, उनके पीआरओ कौशल बिजल्वाण और गनर गौरव राणा के खिलाफ तहरीर दी थी।

कैबिनेट मंत्री समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

ऋषिकेश में कैबिनेट मंत्री द्वारा मारपीट का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है। बता दें, शिवाजी नगर के युवक सुरेंद्र सिंह नेगी की बीच सड़क पर पिटाई के मामले में कैबिनेट मंत्री समेत चार लोगों पर रविवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली पुलिस द्वारा यह जानकारी अधिकार (आरटीआई) के तहत सुरेंद्र की पत्नी दमयंती देवी को उपलब्ध कराई है। बता दें कि दमयंती देवी ने रविवार सुबह ही थाने में इस मामले को लेकर आरटीआई लगाई थी और तीन घंटे के अंदर पुलिस ने जानकारी उपलब्ध करा दी।

हेड कांस्टेबल दीपक नेगी का नाम भी विवेचना में

बता दे, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने आरटीआई की बिंदुवार जानकारी उपलब्ध कराते हुए बताया कि मामले में मंत्री समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सुरेंद्र सिंह नेगी ने वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, उनके पीआरओ कौशल बिजल्वाण और गनर गौरव राणा के खिलाफ तहरीर दी थी। इसके साथ ही अन्य हेड कांस्टेबल दीपक नेगी का नाम भी विवेचना में सामने आया था। वहीं, मामले में सुरेंद्र की ओर से एम्स चौकी में दी गई तहरीर को भी समायोजित कर लिया गया है।

2 मई को मारपीट का वीडियों हुआ था वायरल

ऋषिकेश में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक युवक में हाथापाई का मामला सामने आया था। हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ की रातों- रात मामले ने तूल पकड़ लिया था। जानकारी के वीडियो में मंत्री एक कार्यक्रम से निकलकर अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान वे जाम में रुक गए। तभी दो युवक बाइक से उतरे और कार के आगे आकर अपनी समस्या बताने लगे। इसी दौरान मंत्री और युवक में तीखी बहस शुरू हो गई जो देखते ही देखते हथापाई में बदल गई।

Also Read: Narendra Modi : बीजेपी कुछ इस अंदाज में मनाएगी मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने का जश्न

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox