होम / Rajinikanth : फिल्म रिलीज से पहले उत्तराखंड पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, ऋषिकेश पहुंच कर मां गंगा लिया आशीर्वाद

Rajinikanth : फिल्म रिलीज से पहले उत्तराखंड पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, ऋषिकेश पहुंच कर मां गंगा लिया आशीर्वाद

• LAST UPDATED : August 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Rajinikanth: बॉलीवुड व दक्षिण फिल्मों के मेगा सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म जेलर की रिलीज से एक दिन पहले उत्तराखंड पहुंचे हैं। बीते दिन इंडिगो की बेंगलुरु वाली फ्लाइट से शाम 3.50 बजे एयरपोर्ट पहुंचे। इंडिगो की बेंगलुरु वाली फ्लाइट से से रजनीकांत ऋषिकेश के लिए निकले।

15 अगस्त तक उत्तराखंड में ही रहेंगे अभिनेता

खबरों के मुताबिक रजनीकांत 15 अगस्त तक उत्तराखंड में ही रहेंगे। बतादें कि जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म बृहस्पतिवार के आज ही के दिन रिलीज हुई है। जिसका ट्रेलर भी कुछ दिन पहले जारी हुआ है। रिलीज से पहले ही रजनीकांत के फैंस में उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। सूत्रों की माने तो वे मां गंगा से आशीर्वाद लेने और धार्मिक गतिविधियों के लिए प्रदेश पहुंचे हैं।

सिनेमाघर में फिल्म हुई रिलीज

फिल्म जेलर में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, शिव राजकुमार, रम्या कृष्णन, योगी बाबू से लेकर वंसत रवि जैसे कलाकार अभिनय कर रहे हैं। यह फिल्म आज यानी की 10 अगस्त को सभी सिनमाघरों में रिलीज कर दी गई है। इसके साथ ही बता दे किस फिल्म को नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है और सेंसर बोर्ड द्वारा इस यूए सर्टिफिकेट दिया गया है।

कितनी हुई जेलर की कमाई

जेलर की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 42 करोड़ का बिजनेस कंप्लीट कर लिया है। एडवांस बुकिंग करीब 13 करोड़ की हुई थी। जिसके बाद आज के रिलीज को जोड़ते हुए इस आंकड़े को निकाला गया है। इसके साथ ही यह भी है कि रजनीकांत की फिल्म हिंदी में रिलीज नहीं हो रही है।

ALSO READ:

Gaurikund Landslide: केदारनाथ यात्रा पड़ाव के गौरीकुण्ड हादसे में लापता 20 लोगों में से एक शव मिला बरामद, 19 लोगों की तलाश अब भी जारी 

Uttarakhand Rain: बारिश बन रही कहर! उत्तराखंड में भारी वर्षा के कारण पिछले 24 घंटों में नौ लोगों की मौत, सीएम धामी ने जिलाधिकारियों को किया अलर्ट 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox