होम / Ramnagar News: उत्तराखंड के शांत शहरों में बढ़ा माफिया कल्चर, अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर किया पथराव

Ramnagar News: उत्तराखंड के शांत शहरों में बढ़ा माफिया कल्चर, अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर किया पथराव

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(Mafia culture increased in the quiet cities of Uttarakhand): रामनगर (Ramnagar) कोसी नदी में अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर खनन माफियाओं ने पथराव किया है। बता दें, वन विभाग द्वारा अवैध खनन में कब्जे में लिए गए दो वाहनों को भी जबरन छुड़ा लिया गया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

खबर में खास:-

  • अवैध खनन रोकने गई टीम पर खनन माफियाओं ने किया पथराव

  • विभाग ने अवैध खनन में कब्जे में लिए गए दो वाहनों को भी जबरन छुड़ाया

  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

अवैध खनन रोकने गई टीम पर पथराव

उत्तराखंड में लगातार खनन माफियाओं का खुला खेल चल रहा है। जिसके चलते रामनगर के कोसी नदी में अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर कुछ खनन माफियाओं ने पथराव किया है। लगातार शहर में बड़ रहे खनन माफियाओं का प्रशासन व वन विभाग की टीम पर दबंगई दिखाकर कार्य किया जा रहा है। इतना ही नहीं खनन माफियाओं द्वारा वन विभाग ने अवैध खनन में कब्जे में लिए गए दो वाहनों को भी जबरन छुड़ा लिया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

विभाग का सरकारी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त

मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि कोसी नदी के बंजारी प्रथम गेट पर अवैध खनन रोकने के लिए वन विभाग की टीम मौके पर गई थी। वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि मौके पर चार अज्ञात लोगों द्वारा वन विभाग की टीम पर जमकर पथराव कर दिया गया। जिसमें विभाग का सरकारी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा वाहन में मौजूद कर्मचारियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है।

Also Read: Uttarakhand News: पहाड़ी शैली में बने होम स्टे के मुरीद हुए CM धामी, पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जनता से की ये अपील

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox