होम / Ramnagar News: G-20 बैठक से एक बार फिर चमकेगा रामनगर, सरकार और अधिकारियों ने युद्ध स्तर पर तैयारियां की शुरू

Ramnagar News: G-20 बैठक से एक बार फिर चमकेगा रामनगर, सरकार और अधिकारियों ने युद्ध स्तर पर तैयारियां की शुरू

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इंडिया न्यूज: (Ramnagar will shine once again with G-20 meeting) रामनगर में 28 से 30 मार्च तक होने वाली जी-20 बैठक को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता संजय शुक्ला के रामनगर पहुंचने पर कोसी बैराज क्षेत्र का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए।

खबर में खास:-

  • रामनगर में 28 से 30 मार्च तक होने वाली जी-20 बैठक को लेकर तैयारियां शुरू

  • कोसी बैराज में सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जा रही

  • सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता संजय शुक्ला ने क्षेत्र का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए

जी-20 की बैठक उत्तराखंड के लिए गौरव की बात

रामनगर में 28 से 30 मार्च तक होने वाली जी-20 की बैठक को लेकर प्रदेश सरकार और अधिकारियों ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। उत्तराखंड में जी-20 की बैठक काफी अहम है, और उत्तराखंड के लिए गौरव की बात भी है। बैठक को सफल बनाने के लिए प्रदेश के मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू के अलावा कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत एवं जिलाधिकारी धीराज सिंह गवरियाल बैठक स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दे चुके हैं।

जिस के क्रम में रविवार को सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता संजय शुक्ला रामनगर पहुंचे और उन्होंने कोसी बैराज क्षेत्र का निरीक्षण करते हुए व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। जिसके बाद अब रामनगर में स्थित कोसी बैराज भी कई सालों बाद चमकेगा।

कोसी बैराज में सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जा रही

वहीं सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता तरुण बंसल ने बताया कि मुख्य अभियंता द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में कोसी बैराज क्षेत्र में रंग पेंट्स के अलावा मरम्मत का कार्य शुरू करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि बैठक में भाग लेने वाले सभी अतिथि कोसी बैराज क्षेत्र से गुजर कर ही कार्यक्रम स्थल को रवाना होंगे। कोसी बैराज क्षेत्र में सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जा रही है। जिससे इस बैठक में भाग लेने वाले अतिथि अच्छा संदेश लेकर रवाना हो।

Also Read: Pauri News: चौबट्टाखाल में लगातार जल रहे जंगल, वन संपदा जलकर हो रही खाक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox