होम / Ramnagar News: रामनगर में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुआ छात्र, घर से बिना बताए निकला था नाबालिग

Ramnagar News: रामनगर में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुआ छात्र, घर से बिना बताए निकला था नाबालिग

• LAST UPDATED : April 10, 2023

इंडिया न्यूज: (Student missing under mysterious circumstances in Ramnagar) रामनगर में देर शाम एक नाबालिग छात्र घर से बिना बताए लापता हो गया। जिसके बाद से पुलिस ने नाबालिग छात्र की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

खबर में खास:-

  • देर शाम एक नाबालिग छात्र घर से बिना बताए लापता
  • छात्र की गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी
  • छात्र को सकुशल बरामद करने की मांग

छात्र की गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी

रामनगर से एक खबर सामने आई है। जहां देर शाम एक नाबालिग छात्र घर से बिना बताए लापता हो गया। जिसके बाद से छात्र के जहां एक और परिजन काफी चिंतित है तो वहीं पुलिस ने नाबालिग छात्र की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है। बता दें, कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ला भरतपुरी निवासी करीब 15 वर्षीय मयंक मावडी पुत्र परवीन मावडी शाम को घर से बिना बताए लापता हो गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में लापता नाबालिग छात्र की धारा 365(IPC) आईपीसी के तहत गुमशुदगी दर्ज करने के साथ ही पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है।

छात्र को सकुशल बरामद करने की मांग

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के साथ ही लापता छात्र के साथ रहने छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं, लापता छात्र के पड़ोसी विक्की रावत ने बताया कि लापता छात्र को खोजने के लिए परिजन व पड़ोस के लोगों द्वारा काफी प्रयास किए गए लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया। उन्होंने पुलिस से लापता छात्र को सकुशल बरामद करने की मांग की है।

Also Read: Uttarakhand Land Jihad: CM धामी के समर्थन में उतरा संत समाज, बोले- उत्तराखंड में इस फैसले से असंतुलन पर रोक लगेगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox