होम / Rishikesh-Gangotri Highway: ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर मलबा आने से मार्ग बाधित, लगा लंबा जाम

Rishikesh-Gangotri Highway: ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर मलबा आने से मार्ग बाधित, लगा लंबा जाम

• LAST UPDATED : September 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Rishikesh-Gangotri Highway: ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग (Rishikesh-Gangotri Highway) के बगड़धार में मलबा आने के कारण हाईवे करीब साढ़े तीन घंटे तक बाधित रहा। राजमार्ग बाधित होने से हाईवे के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। इस दौरान सवारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बिना बरसात के भी ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे बाधित हो रहा है।

बगड़धार में नया डेंजर जोन बना

ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के बगड़धार में नया डेंजर जोन बन गया है, जो काफी खतरनाक साबित हो रहा है। बिना बारिश के भी यहां पर मलबा व बोल्डर आने के कारण कई बार हाईवे बाधित हो जाता है। बीते शनिवार को दोपहर 12 बजे बगड़धार में मलबा आ गया, जिससे करीब साढ़े तीन घंटे तक हाईवे बाधित रहा।

हाईवे के बाधित होने से वाहनों की लगी लंबी कतारें

ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान सवारियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई आवश्यक वस्तुओं से भरे वाहन भी मार्ग में फंसे रहे। हाईवे बंद होते ही यहां पर जेसीबी लगाई गई। काफी मशक्कत के बाद सायं साढ़े तीन बजे मार्ग आवागमन के लिए सुचारू हो पाया।

भूस्खलन के चलते यहां पर कभी भी हाईवे हो सकता बंद

हाईवे पर अवागमन सुचारू तो किया गया, लेकिन भूस्खलन के चलते यहां पर कभी भी हाईवे बंद हो सकता है। हालांकि इस बार बरसात में हाईवे कम ही बाधित हुआ था, लेकिन मलबा आने से हाईवे तीन घंटे से भी ज्यादा समय तक बाधित रहा।

Read more: Vikas Nagar News: बिन्हार क्षेत्र के चहुमुखी विकास की मांग के लिए जनप्रतिनिधि के प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम धामी से मुलाकात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox