होम / Roorkee : जिलाधिकारी ने ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप का किया शुभारम्भ

Roorkee : जिलाधिकारी ने ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप का किया शुभारम्भ

• LAST UPDATED : March 17, 2023

(District Magistrate inaugurated All India Tennis Cricket Ball Championship): उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुड़की (Roorkee) के नेहरू स्टेडियम (Nehru Stadium) में ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप (All India Tennis Cricket Ball Championship) का उद्घाटन किया गया।

  • इस प्रकार की प्रतियोगिताएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों को आगे बढ़ाती है – जिलाधिकारी
  • आयोजकों को दी शुभकामनाएं

उत्तराखंड के रुड़की के नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार को जिलाधिकारी हरिद्वार विनय शंकर पांडेय ने ऑल इंडिया टेनिस क्रिकेट बॉल चैंपियनशिप का उद्घाटन किया।

इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें खेल भावना से खेलने का आह्वान किया। इसके साथ ही खुद भी बल्ले पर हाथ आजमाए।

यह प्रतियोगिताएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों को आगे बढ़ाती है – जिलाधिकारी

यह प्रतियोगिता 17 से 19 मार्च तक चलेगी। इस प्रतियोगिता में पूरे देश से 19 टीमें भाग ले रही है। इस दौरान जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का काम करती है।

उन्होंने सभी राज्यों की टीमों को शुभकामनाएं देते हुए अच्छा खेल के प्रदर्शन करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करते हुए खेल को खेल भावना से खेलने की अपील की।

आयोजकों को दी शुभकामनाएं

इसके साथ ही विजेता टीम को जिले की ओर से 51000 रुपए एवं उपविजेता टीम को 25000 रुपए नगद पुरस्कार दिए जाने की घोषणा भी की। इस अवसर पर उन्होंने बल्ले पर अपने हाथ भी आजमाएं और अपने पुराने दिनों के अनुभव को साझा किया।

उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है की ऑल इंडिया टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप की मेजबानी हमारे जिला हरिद्वार के रुड़की में हो रही है। इसके लिए उन्होंने आयोजकों को शुभकामनाएं दी है।

also read- 6 वर्षों से फरार गैंग रेप कांड का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस महानिदेशक को पुरस्कार देने की घोषणा की गई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox