होम / Roorkee News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लड़ाई, दो लोग गंभीर रूप से घायल

Roorkee News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लड़ाई, दो लोग गंभीर रूप से घायल

• LAST UPDATED : May 28, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Roorkee News: रूड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने लगे। इस मारपीट में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है जहाँ पर उनका उपचार चल रहा है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है वहीं पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

दो पक्षों में विवाद

आपको बता दें कि मंगलौर कोतवाली इलाके के हज्जरपुर गांव में एक निर्माणाधीन मकान को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों की तरफ से लाठी डंडे चलने लगे। इतना ही नहीं दोनों पक्षों में जमकर पथराव भी हुआ। बताया गया है कि इस मारपीट में एक पक्ष के 2 लोग इस घटना में ज्यादा रूप से घायल हो गए।

ALSO READ:  UP News: यूपी पुलिस को ऑपरेशन लंगड़ा लगातार जारी, दो शातिर बदमाशों के लगी गोली

सिविल अस्पताल में 2 लोग भर्ती

दोनों घायलों की हालात खराब होने के बाद रुड़की के सिविल अस्पताल उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहीं इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक व्यक्ति धारदार हथियार से एक व्यक्ति के ऊपर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। वही पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी गयी है।

ALSO READ: UP News: गंगा नदी में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, एक की मौत, पढ़िए पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox