होम / Roorkee News: मणिपुर की घटना के विरोध में आम नागरिकों ने मंच पर दिया धरना, ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग

Roorkee News: मणिपुर की घटना के विरोध में आम नागरिकों ने मंच पर दिया धरना, ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग

• LAST UPDATED : July 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Roorkee News: रुड़की के बीएसएम तिराहा स्थित भगत सिंह चौक पर आम नागरिक मंच कार्यकर्ताओं ने मणिपुर में बेटियों के साथ हुई। घटना को लेकर मणिपुर की सरकार के विरोध में एक धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन में आम नागरिक मंच अध्यक्ष मास्टर दीपक लाखवान द्वारा बताया गया की बेटी चाहे मणिपुर की हो या बंगाल की, बेटी तो बेटी होती है। आज देश के सभी मां बाप में इस बात का भय है कि कहीं कल ऐसी कोई घटना उनके परिवार के साथ ना घटित हो जाए।

ऐसी घटना घटित हो जाना बहुत दुर्भाग्य की बात- दीपक लाखवान

दंगाइयों ने कारगिल युद्ध लड़े सैनिक की बीवी को भी नहीं बख्शा। आज देश की सेना जो पूरे देश की रक्षा करती है वही उसके परिवार के साथ ऐसी घटना घटित हो जाना बहुत दुर्भाग्य की बात है। समाजसेविका लक्ष्मी सोनकर ने कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है की उन दो बेटियों को ही निर्वस्त्र नहीं किया गया बल्कि इस घटना से देश की सभी बहू बेटी बहन अपने आप को निर्वस्त्र महसूस कर रही हैं।

ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों को गोली मारने की मांग

उन्होंने कहा कि जब तक देश के कानून सुदृढ़ नहीं होंगे तब तक ऐसी घटनाएं आमतौर पर होती रहेंगी। इसी संदर्भ में देश के राष्ट्रपति को एक पत्र भेजा जिसमें मांग की गई कि महिलाओं के लिए एक ऐसा कानून बना दिया जाए जिससे पूरे देश की महिला सुरक्षित हो जाएं। इसके साथ ही इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने वालों को बीच चौराहे पर गोली मारने की मांग की।

ALSO READ:- LADCS: यूपी में योगी सरकार ने लागू की एलएससीएस प्रणाली, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox