होम / ROORKEE NEWS: होली पर दोस्तों के साथ नहाने गए युवक गंगनहर में डूबे, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

ROORKEE NEWS: होली पर दोस्तों के साथ नहाने गए युवक गंगनहर में डूबे, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

• LAST UPDATED : March 11, 2023

(ROORKEE NEWS: The youth who went to bathe with friends on Holi drowned in Ganga river, relatives accused friends) होली के दिन गंगनहर में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। वहीं परिजनों ने साथ वाले युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले को लेकर भीम आर्मी प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह और कार्यकर्ता भी कोतवाली पहुंचे और मामले में निष्पक्ष जांच की मांग कर जल्द खुलासे की मांग की।

खबर में खास:

  • गंगनहर में एक युवक की डूबने से मौत
  • दोस्तों ने डूबने की सूचना
  • रंजिश के चलते उसके दोस्तों ने की हत्या 

 

दोस्तों ने डूबने की सूचना

रुड़की में सोलानी नदी पुल के समीप होली वाले दिन रजत कुमार निवासी शेखपुरी संदिग्ध परिस्थितियों मे लापता हो गया था। वही रजत के दोस्तों ने डूबने की सूचना दी थी। घटना के चार दिन बीतने के बाद भी अभी तक युवक का कोई पता नहीं लगा है। मामले में युवक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है और मामले में कार्रवाई की मांग की है।

रंजिश के चलते उसके दोस्तों ने की हत्या

युवक के परिजनों के साथ भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे यहां उन्होंने बताया कि परिजनों को आशंका है कि रजत की हत्या रंजिश के चलते उसके दोस्तों ने की है। उन्होंने बताया कि उक्त दोस्तों के साथ रजत की पुरानी रंजिश चली आ रही थी। जिसके चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी। वही पुलिस द्वारा सभी दोस्तों की जानकारी लेकर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गयी है और शाम तक मामले में आगे की कारवाई के बारे में बताने का आश्वासन दिया है।

READ ALSO: UP NEWS: सरकार औऱ सरकारी एजेंसियों को खुली चुनौती, ब्लैक मनी होने का किया दावा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox