होम / UKPSC Exam: पीसीएस मुख्य परीक्षा को लेकर धामी सरकार का बड़ा फैसला, रोडवेज बसों में मुफ्त सफर कर सकेंगे अभ्यर्थी

UKPSC Exam: पीसीएस मुख्य परीक्षा को लेकर धामी सरकार का बड़ा फैसला, रोडवेज बसों में मुफ्त सफर कर सकेंगे अभ्यर्थी

• LAST UPDATED : February 21, 2023

(Dhami government’s big decision regarding PCS main exam): सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर पीसीएस मुख्य परीक्षा (UKPSC Exam) देने वाले अभ्यर्थियों को बसों में मुफ्त सफर की सुविधा दी जाएगी। बता दें, 23 से 26 फरवरी के बीच होने वाली परीक्षा के दौरान युवा उत्तराखंड रोडवेज की बसों में नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगे।

खबर में खास:-

  • पीसीएस परीक्षा में अभ्यर्थियों को बसों में मुफ्त सुविधा दी जाएगी

  • 23 से 26 फरवरी के बीच होने वाली है परीक्षा

  • वेबसाइट के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते

23 से 26 फरवरी के बीच होनी हैं परीक्षा

उत्तराखंड में होने वाले लोक सेवा आयोग की पीसीएस मुख्य परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। बता दें, धामी सरकार ने अभ्यर्थियों को बसों में मुफ्त सफर की सुविधा दी है। राज्य में 23 से 26 फरवरी के बीच होने वाली परीक्षा के दौरान अभ्यर्थी उत्तराखंड की रोडवेज बसों में नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगे। जिसके चलते सीएम पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर सचिव परिवहन निगम अरविन्द सिंह ह्यांकी ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।

सरकार ने उत्तराखंड रोडवेज में मुफ्त सफर किया

सचिव परिवहन निगम अरविन्द सिंह ह्यांकी ने मंगलवार को बताया की अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए परीक्षार्थी के घर से परीक्षा स्थान तक मुफ्त सफर की सुविधा मिलेगी। बता दें, की 12 फरवरी को भी राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित लेखपाल परीक्षा में भी अभ्यर्थियों को मुफ्त बस की सुविधा दी गई थी। जिसमें करीब 20 हजार अभ्यर्थियों ने उत्तराखंड रोडवेज में मुफ्त सफर किया था।

परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

वहीं, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पीसीएस मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। आयोग सचिव जीएस रावत ने बताया कि, अभ्यर्थी वेबसाइट के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। किसी भी अभ्यर्थी को डाक के माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा।

Also Read: Chardham Yatra: धामों में श्रद्धालुओं की संख्या पर CM धामी का बड़ा फैसला, BRO को अलर्ट रहने के दिए निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox