होम / Umesh Kumar: खानपुर विधायक का चैंपियन पर निशाना, बोले- कुँवर प्रणव सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है

Umesh Kumar: खानपुर विधायक का चैंपियन पर निशाना, बोले- कुँवर प्रणव सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) रुड़की: “Umesh Kumar” खानपुर विधायक और वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार एक बार फिर पूर्व विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन पर जमकर बरसे। उन्होंने प्रणव सिंह चैंपियन पर विकास कार्यो के झूठा श्रेय लेने और झूठी वाहवाही लूटने के गंभीर आरोप लगाए।

खानपुर विधायक का चैंपियन पर निशाना

कुँवर प्रणव सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है

दिव्यांगों के लिए एक कैम्प का आयोजन

दिव्यांगों के लिए एक कैम्प का आयोजन

आज रुड़की में मीडिया को संबोधित करते हुए खानपुर विधायक उमेश कुमार ने बताया कि क्षेत्र के दिव्यांगों के लिए पिछले करीब 6 माह से वह पत्राचार कर रहे हैं। उनके द्वारा खानपुर ब्लॉक क्षेत्र में दिव्यांगों के लिए एक कैम्प का आयोजन किया गया था। जिसमे उनकी गैरमौजूदगी में पूर्व विधायक कुँवर प्रणव सिंह अपने समर्थकों के साथ पहुँचे और कैम्प का श्रेय लेने लगे। जिसपर विधायक उमेश कुमार का आरोप है कि पूर्व विधायक व उनके समर्थकों ने उनके कार्यकर्ताओं के साथ गालीगलौच कर अभद्र व्यवहार किया।

कुँवर प्रणव सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे

बता दें, इस दौरान उमेश कुमार ने पूर्व विधायक कुँवर प्रणव सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा पिछले करीब 6 माह से वह क्षेत्र के दिव्यांगजनो के लिए मोटराइज्ड ट्रायसाइकल (बैट्री चलहित उपकरण) के लिए पत्राचार कर रहे है। जिसका संज्ञान लेते हुए खानपुर ब्लॉक में एक कैम्प लगाया गया, लेकिन पूर्व विधायक कुँवर प्रणव सिंह झूठी श्रेय लेने के लिए वहां पहुँच गए, और उसके बाद झूठ के अलाप लगाने लगे।

Also Read: Chamoli Accident News: चमोली में सड़क हादसा, 28 यात्रियों को लेकर आ रही बस डिवाडर से टकराई, सभी महफूज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox