होम / Uttarakhand Congress : कर्नाटक चुनाव में बजरंग दल को बैन करने के बाद कांग्रेस करेगी हनुमान चालीसा पाठ

Uttarakhand Congress : कर्नाटक चुनाव में बजरंग दल को बैन करने के बाद कांग्रेस करेगी हनुमान चालीसा पाठ

• LAST UPDATED : May 4, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) उत्तराखंड :“Uttarakhand Congress” कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा घोषणा पत्र में बजरंग दल संगठन को बैन करने पर कांग्रेस उत्तराखंड के सभी जिला मुख्यालय पर हनुमान चालीसा का पाठ करेगी।

बजरंग दल का कांग्रेस मुख्यालय घेराव

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल संगठन को बैन करने की बात से नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय का घेराव किया है। इस दौरान प्रदर्शनकारी बजरंग दल के कार्यकर्ता और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। जिससे टकराव जैसी स्थिति पैदा हो गई। इन प्रदर्शनकारियों को रोकने में पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

इस मुद्दे पर कांग्रेस मुखर होकर सामने आई

बता दें, देश सहित उत्तराखंड में भी ये मामला गरमाता जा रहा है। जिसे लेकर लगातार विवाद की स्थिति रुकने का नाम नहीं ले रही। एक ओर जहां बजरंग दल संगठन कांग्रेस मुख्यालय का घेराव कर रहा तो वहीं, कांग्रेस ने भी जमकर पलटवार किया है। बजरंगबली विवाद के बाद इस मुद्दे पर कांग्रेस मुखर होकर सामने आ रही है।

बता दें, उत्तराखंड के सभी जिला मुख्यालय पर कॉन्ग्रेस हनुमान चालीसा पाठ करेगी। और इस तरह से बीजेपी को मैसेज देने की कोशिश करेगी कि जिस तरह का माहौल उनके खिलाफ बनाया जा रहा है। वह सही नहीं है बल्कि वह भी हनुमान भक्त हैं।

Also Read: SRH vs KKR: सनराइजर्स या कोलकाता कौन मारेगा आज बाजी, कोलकाता का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला कितना सही

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox