होम / Uttarakhand News: यात्रा शुरू होते ही धर्म नगरी हरिद्वार में यातायात व्यवस्थाएं चरमराई, पढ़ें खबर

Uttarakhand News: यात्रा शुरू होते ही धर्म नगरी हरिद्वार में यातायात व्यवस्थाएं चरमराई, पढ़ें खबर

• LAST UPDATED : April 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), हरिद्वार: चार धाम यात्रा के पहले दिन ही यातायात व्यवस्थाएं चरमरा गई है। हरिद्वार में कई कई किलोमीटर लंबा जाम लगने से लोगों को घंटों मुसीबत का सामना करना पड़ा रहा है। बड़ी संख्या में दूसरे राज्यों से  हरिद्वार पहुंचे वाहनों की भीड़ ने हरिद्वार से ऋषिकेश जाने वाले रास्ते पर पूरी तरह से ट्रैफिक ब्लॉक कर दिया है। सड़कों पर उतरे पुलिस अधिकारियों को जाम खुलवाने के लिए घंटों तक पसीना बहाना पड़ा रहा है। हरिद्वार में जाम में कई एंबुलेंस भी घंटों फसी रही।

बड़ी संख्या में पर्यटको का उत्तराखंड की ओर रुख

ईद की छुट्टी और वीकेंड के चलते बड़ी संख्या में पर्यटक भी उत्तराखंड की ओर रुख कर रहे हैं। जिसके चलते हर और जाम की स्थिति बनी हुई है। हरिद्वार में सभी पार्किंग फुल हो चुकी हैं। पुलिस द्वारा जाम से निपटने के लिए कई इंतजाम किए गए थे लेकिन लाखों की संख्या में हरिद्वार  पहुंचे वाहनों के चलते तमाम व्यवस्थाएं चरमरा गई है।  सड़क पर मौजूद पुलिस के आला अधिकारी जाम में फंसे वाहनों को किसी तरह निकलवाते दिखे।

ये भी पढ़ें:-  Noida News: नोएडा में स्टंट करने वालों की अब नहीं खैर, स्टंट करनें वालों का पुलिस ने किया 434 रुपये का चालान, एक्सप्रेस-वे से सबसे अधिक मामले

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox