होम / Uttarakhand News: JEE पेपर लीक मामले में भाजपा नेता फरार, SIT की टीम जांच में जुटी

Uttarakhand News: JEE पेपर लीक मामले में भाजपा नेता फरार, SIT की टीम जांच में जुटी

• LAST UPDATED : February 13, 2023

BJP leader absconding in JEE paper leak case: उत्तराखंड (Uttarakhand)  में जेईई पेपर लीक कांड में फरार चल रहे आरोपी भाजपा नेता संजय धारीवाल पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन, संजय धारीवाल अभी भी पकड़ से दूर है।

खबर में खास:-

  • JEE पेपर लीक मामले में भाजपा नेता संजय धारीवाल फरार

  • हरिद्वार पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया

  • SIT टीम सहारनपुर से यूपी के बलिया तक छापेमारी कर रही

भाजपा नेता पर 25 हजार का इनाम घोषित

उत्तराखंड में पेपर लीक मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां युवाओं द्वारा इसका जमकर विरोध हो रहा है। तो वहीं हर दिन इस मामले में नए खुलासे होते जा रहे हैं। जिसमे अब बीजेपी नेता और मोहम्मदपुर जट के ग्राम प्रधान संजय धारीवाल का नाम सामने आया है। बता दें कि जेईई पेपर लीक कांड में फरार चल रहे आरोपी भाजपा नेता और मोहम्मदपुर जट के ग्राम प्रधान संजय धारीवाल पर हरिद्वार पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। साथ ही उनकी तलाश भी जारी है।

SIT टीम छापेमारी कर रही

पुलिस ने बताया कि संजय धारीवाल समेत 3 लोगों पर पच्चीस पच्चीस हजार के इनाम की घोषणा की है। आरोपी भाजपा नेता और दो अन्य आरोपियों की तलाश में SIT सहारनपुर से यूपी के बलिया तक छापेमारी कर रही है। पटवारी और जेई पेपर लीक मामले की जांच कर रही एसआईटी कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। लेकिन भाजपा नेता संजय धारीवाल अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है।

Also Read: Ramnagar News: उत्तराखंड के शांत शहरों में बढ़ा माफिया कल्चर, अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर किया पथराव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox