होम / Uttarakhand News: बॉबी पंवार की रिहाई के लिए टॉवर पर चढ़ा कांग्रेस नेता, मौके पर पहुंची पुलिस

Uttarakhand News: बॉबी पंवार की रिहाई के लिए टॉवर पर चढ़ा कांग्रेस नेता, मौके पर पहुंची पुलिस

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(Congress leader climbed the tower for the release of Bobby Panwar): उत्तराखंड (Uttarakhand) में बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार सहित अन्य की रिहाई की मांग को लेकर बेरोजगार कांग्रेस नगर अध्यक्ष सोहन सिंह रावत टॉवर पर चढ़ गया है। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन, पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक को मनाने का प्रयास कर रही है।

खबर में खास:-

  • बॉबी पंवार की रिहाई को लेकर टॉवर पर चढ़ा कांग्रेस नेता

  • नगर अध्यक्ष सोहन अपनी तीन सूत्रीय मांग को लेकर टॉवर पर चढ़ा

  • स्थानीय प्रशासन, पुलिस भी मौके पर मौजूद रही

पुलिस ने युवाओं पर लाठीचार्ज किया

उत्तराखंड में लंबे समय से चल रहे भर्ती धांधली मामलें में युवाओं का प्रदर्शन जारी है। जिसको लेकर राजधानी देहरादून में गुरुवार को सड़कों पर उतरी आक्रोशित युवाओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया था। बता दें, प्रदेश के युवाओं का कहना है कि सरकार मामले की सीबीआई जांच कराए। पुलिस और युवाओं कि गरमा-गरमी के बीच पुलिस ने बेरोजगार संघ के कुछ युवाओं को हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद से लगातार रिहाई की मांग की जा रही है।

कांग्रेस नगर अध्यक्ष मांगो को लेकर टॉवर पर चढ़े

जिसके चलते आज बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार सहित अन्य की रिहाई की मांग को लेकर बेरोजगार कांग्रेस नगर अध्यक्ष सोहन सिंह रावत नौगांव राइका इंटर कॉलेज के समीप लगे टॉवर पर चढ़ गया है। नगर अध्यक्ष सोहन अपनी तीन सूत्रीय मांग को लेकर टॉवर पर चढ़े है। स्थानीय प्रशासन, पुलिस भी मौ

के पर मौजूद रही। चौकी इंचार्ज नौगांव राजेश कुमार का कहना है कि युवक को मनाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन वह बात सुनने को तैयार नहीं है।

Also Read: Kashipur News: महाशिवरात्रि पर्व पर कावड़ यात्रियों के लिए पुलिस ने कसी कमर, रोड मैप किया तैयार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox