होम / Uttarakhand News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

Uttarakhand News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

• LAST UPDATED : June 19, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज ),Uttarakhand News: रुड़की में बीती देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से दोनो बदमाश घायल हो गए। वहीं घायल बदमाशों को उपचार के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल लाया गया। बदमाश देहरादून में हुई प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड के मुख्य आरोपी बताए गए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

देहरादून पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि देर रात सूचना प्राप्त हुई थी कि देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर रवि बडोला हत्याकांड के आरोपी क्षेत्र में दिखाई दिए हैं। देहरादून पुलिस भी आरोपियों का पीछा कर रही थी। वहीं बहादराबाद एसओ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने चेकिंग अभियान शुरू किया। बहादराबाद और देहरादून पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।

ALSO READ: UP Politics: UP के लिए राहुल गांधी ने की ये खास तैयारी, नेता और कार्यकर्ता को उतरेंगे मैदान में

पुलिस टीम पर फायर झोंका

इस दौरान बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया गया जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गए। पुलिस की गोली दोनों बदमाशों के पैरों में लगी है। वही पुलिस द्वारा घायलों को सिविल हॉस्पिटल रुड़की लाया गया। जानकारी के बाद एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोभाल एवं अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे और बदमाशों की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाशों को देहरादून पुलिस के सपुर्द कर दिया जाएगा। दोनो के नाम मनीष कुमार सिंह निवासी बलिया उत्तर प्रदेश व योगेश मेरठ उत्तर प्रदेश बताए गए हैं।

ALSO READ: UP Crime: झूठे रेप केस की मिली धमकी, इंजीनियर ने उठाया ऐसा कदम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox