होम / Uttarakhand News: युवाओं संग प्रदर्शन कर रहें पूर्व सीएम हरीश रावत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल जाने से किया इनकार

Uttarakhand News: युवाओं संग प्रदर्शन कर रहें पूर्व सीएम हरीश रावत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल जाने से किया इनकार

• LAST UPDATED : February 10, 2023

Uttarakhand News: (Health of former CM Harish Rawat, who is protesting with the youth) शुक्रवार को प्रदेश में बेरोजगार संघ ने बंद का आह्वान किया है। पूर्व सीएम हरीश रावत भी युवाओं के समर्थन में उतरे थे। जहां प्रदर्शन के दौरान हरीश रावत की तबियत बिगड़ गई।

युवाओं को मिला विपक्ष का साथ

लंबे समय से चल रहें भर्ती घोटालें मामले ने एक बार फिर उग्र रुप ले लिया है। जिसे लेकर युवा काफी आक्रोश में है। देहरादून में युवाओं पर बुधवार रात और फिर इसके बाद बृहस्पतिवार को दिन में पुलिस ने बर्बर लाठीचार्ज किया था। इसी कड़ी में बेरोजगार संघ ने शुक्रवार को राज्य बंद का आह्वान किया था। राज्य बंद का आह्वान कर रहे युवाओं को विपक्ष का भी खुलकर साथ मिला। धरने में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी शामिल हुए और सरकार के खिलाफ जमकर विरोध किया। जहां प्रदर्शन के दौरान हरीश रावत की तबीयत अचानक बिगड़ गई।

हरीश रावत की अचानक तबीयत बिगड़ी

हरीश रावत की तबीयत अचानक बिगड़ने पर वे अर्द्ध बेहोशी की हालत में नीचे गिर गए। जहां पर पुलिस अधिकारियों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन रावत ने कहीं भी जाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद घटना स्थल पर ही एंबुलेंस में डॉक्टरों ने हरीश रावत का उपचार किया है।

सरकार पर कसा तंज

युवाओं के समर्थन में उतरे हरीश रावत ने धरना स्थल पर बैठकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोल किया। उन्होंने कहा, मौजूदा सरकार का रुख एक तानाशाही वाला है। हमारे बेरोजगार युवा परीक्षाएं रद्द करने की एक छोटी सी मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार है कि अपनी हठ पर अड़ी हुई है। जिसके बाद उन्होंने पेपर लीक मामले में रहे अपराधियों के लिए सरकार से गिरफ्तार की रिहाई की मांग की।

Also Read: Joshimath Landslide: PMO कार्यालय में जोशीमठ को लेकर अहम बैठक आज, मिल सकते हैं विशेष दिशा-निर्देश

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox