होम / Uttarakhand News: सितारगंज में नकल विरोधी कानून पास होने पर विशाल बाइक रैली का आयोजन

Uttarakhand News: सितारगंज में नकल विरोधी कानून पास होने पर विशाल बाइक रैली का आयोजन

• LAST UPDATED : February 25, 2023

इंडिया न्यूज: (Huge bike rally organized in Sitarganj) सितारगंज में आज भाजपा युवा मोर्चा के युवाओं ने नकल विरोधी कानून पास होने पर एक विशाल बाइक रैली का आयोजन किया। इस मौके पर युवा मोर्चा अध्यक्ष नवीन भट्ट निराला ने नकल विरोधी कानून लाने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया।

खबर में खास:

  • नकल विरोधी कानून पर विशाल बाइक रैली का आयोजन

  • कानून पारित होने से नकल माफियों में खलबली का माहौल

  • कानून लाने पर सीएम धामी का धन्यवाद करता हूं- अध्यक्ष नवीन भट्ट

युवाओं ने निकाली रैली

उत्तराखण्ड में लंबे समय से चल रहे भर्ती घोटाले विवाद को लेकर धामी सरकार ने हाल ही में प्रदेश में नकल विरोधी कानून पास किया है। जिसे लेकर प्रतियोगिताओं की तैयारियां करने वाले छात्र छात्राओं को एक बड़ी राहत मिली है। नकल विरोधी कानून पारित होने से जहां नकल माफियों में खलबली मची हुई है। तो वहीं आज सितारगंज भाजपा युवा मोर्चा के युवाओं ने सितारगंज शहर के रामलीला मैदान से एक विशाल बाइक रैली निकाली। जो कि नगर के मुख्य चौराहों से होती हुई रामलीला मैदान में समाप्त की गई।

इतिहास में पहली बार इस तरह का कानून आया

इस मौके पर युवा मोर्चा अध्यक्ष नवीन भट्ट निराला ने कहा कि नकल विरोधी कानून लाने पर समस्त प्रदेशवासी और सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी का धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि इतिहास में पहली बार इस तरह का कानून पारित किया गया है, जिससे नकल माफियों की दुकान बंद होगी। साथ ही जो विद्यार्थी मेहनत करके परीक्षा देते हैं, उन्हें उनकी मेहनत का फल अब मिल सकेगा। इस मौके पर विधायक व केबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि उमा शंकर दुबे ने भी मुख्यमंत्री व भाजपा सरकार के इस कानून को लाने पर सरकार का आभार व्यक्त किया ।

Also Read: Road Accident: उत्तरकाशी में सड़क हादसा, खाई में गिरी अनियंत्रित कार,1 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox