होम / Uttarakhand News: यूनियन परिसर में कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत समारोह आयोजित

Uttarakhand News: यूनियन परिसर में कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत समारोह आयोजित

• LAST UPDATED : April 10, 2023

(Uttarakhand News: Welcome function organized for newly appointed office bearers of Congress party in Union premises): लक्सर के हरिद्वार मार्ग पर स्थित ट्रक यूनियन परिसर में आज उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजेश रस्तोगी द्वारा अपने संगठन के नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष अरुण चौधरी समेत कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी के अलावा पार्टी से जुड़े हुए लक्सर क्षेत्र के वरिष्ठ नेता डॉ. उमादत्त शर्मा आदि मौके पर मौजूद रहे। इस दौरान पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को माल्यार्पण कर उनका स्वागत भी किया गया।

  • नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत समारोह आयोजित
  • नवनियुक्त पदाधिकारियों को माल्यार्पण कर उनका स्वागत भी किया गया
  • मौजूदा सरकार पर भी साधा निशाना

मौजूदा सरकार पर भी साधा निशाना

बताते चलें कि इस स्वागत समारोह के दौरान पार्टी से जुड़े नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी को क्षेत्र के तमाम बूथ लेवल पर समर्पित रहने की अपील करते हुए आगामी सभी चुनावों में पार्टी के प्रति सहभागिता की अपेक्षा की गई। वहीं, कांग्रेस के कई पदाधिकारियों द्वारा अपने इस स्वागत समारोह के दौरान प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाकर जुबानी हमले भी किए गए।

ALSO READ: Haldwani News: हल्द्वानी पहुंचे CM धामी का लैंड जिहाद पर बड़ा बयान, बोले- देवभूमी में इस षड्यंत्र को बर्दास्त नही किया जाएगा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox