होम / धार्मिक स्थल पर लगाया भगवा झंडा, वीडियो वायरल होने पर बढ़ा तनाव Youth put up Bhagwa Flag at Religious Place

धार्मिक स्थल पर लगाया भगवा झंडा, वीडियो वायरल होने पर बढ़ा तनाव Youth put up Bhagwa Flag at Religious Place

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, हल्द्वानी।

Youth put up Bhagwa Flag at Religious Place : हनुमान जयंती पर निकाले गए जुलूस के दौरान काठगोदाम में एक युवक ने धार्मिक स्थल के गेट पर भगवा झंडा लगा दिया। इतना ही नहीं युवक ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने तत्काल झंडा उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हनुमान जयंती के अवसर पर शनिवार दोपहर काठगोदाम क्षेत्र में जुलूस निकाला गया था। जुलूस में शामिल युवक और उसके समर्थकों ने काठगोदाम में एक धार्मिक स्थल के गेट पर भगवा ध्वज लगा दिया। जुलूस की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों ने सूचना मिलने पर तत्काल भगवा ध्वज को उतारा।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Youth put up Bhagwa Flag at Religious Place)

पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम करने का प्रयास किया लेकिन कार्तिक बिष्ट ने भगवा ध्वज लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में धार्मिक स्थल प्रबंध कमेटी के सचिव हसमत अली ने थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 295ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि यदि किसी व्यक्ति ने इस प्रकार की वीडियो को वायरल किया या शेयर किया तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। पुलिस की एक टीम सोशल मीडिया पर निगरानी रख रही है।

(Youth put up Bhagwa Flag at Religious Place)

Also Read : देश में फिर से बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, 2183 मरीज संक्रमित, 200 से अधिक की मौत Covid19 Cases India Corona Death Cases Today

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox