Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUttarkashi Crime: चारधाम यात्रा पर पुलिस का नशा मुक्ति अभियान

Uttarkashi Crime: चारधाम यात्रा पर पुलिस का नशा मुक्ति अभियान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तरकाशी “ Uttarkashi Crime” : उत्तरकाशी में आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। साथ ही अपराधी का इतिहास खंगाला जा रहा है। मामले में अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

पुलिस ने तस्कर को दबोच लिया

बड़ी खबर उत्तरकाशी से है जहां चारधाम यात्रा के दौरान अवैध नशे के खिलाफ उत्तरकाशी पुलिस प्रतिदिन कामयाबी हासिल कर रही है। इसी कड़ी में आज कोतवाली पुलिस व एसओजी(SOG) की स्पेशल टीम ने स्मैक के साथ एक तस्कर को दबोच है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कई दिनों से सूचनाएं प्राप्त हो रही थी, जिसकी पुलिस द्वारा लगातार निगरानी की जा रही थी। कल रात को पुलिस ने तस्कर को दबोच लिया है।

आरेपी पर मुकदमा दर्ज

गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उक्त तस्कर के विरुद्ध कोतवाली उत्तरकाशी पर 8/21 NDPS Act के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह देहरादून के एक मुख्य सप्लायर से स्मैक खरीदकर लाया था। जिसको वह छोटी-छोटी मात्रा में बेच रहा था। देहरादून के मुख्य सप्लायर की छानबीन की जा रही है, जल्द ही उक्त वांछित को भी गिरफ्तार किया जायेगा। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है,वहीं अपराधी का इतिहास खंगाला जा रहा है। मामले में अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

Also Read: Mussoorie News: पूर्व मुख्यमंत्री की धामी सरकार को चेतावनी, अगर 15 दिन में..

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular