Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarkashi Love Jihad: पुरोला की स्थिति पर सीएम धामी सख्त, कही ये...

Uttarkashi Love Jihad: पुरोला की स्थिति पर सीएम धामी सख्त, कही ये बात…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarkashi Love Jihad: उत्तरकाशी जिले के पुरोला में चल रहे घटनाक्रम का प्रभाव पूरे प्रदेशभर पर देखते हुए सरकार ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साफ कहा है कि किसी को भी अपने हाथ में कानून नहीं लेने दिया जाएगा। उन्होंने सभी को शांति बनाए रखने को कहा है।

सभी लोगों शांति बनाए रखें- सीएम

वही, उत्तरकाशी जिले के प्रभारी प्रेम चंद अग्रवाल ने जिलाधिकारी से पुरोला के घटनाक्रम की जानकारी ली। इस घटनाक्रम पर बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सभी लोगों से शांति बनाए रखने को कहा गया है और ये भी कहा गया है कि किसी कानून अपने हाथ में  लेना की इजाजत नही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ये कहा कि जो भी घटना हुई है। प्रशासन ने अपना काम समय से किया है। कहीं किसी के साथ मारपीट नहीं की गई और न ही लूटपाट की गई है। सभी को शांति से काम करने को कहा गया और ये कहा गया कि अगर कोई दोषी है तो उसके खिलाफ कानून काम करेगा।

प्रभारी मंत्री ने समन्वय स्थापित कर प्रभावी कदम उठाने के दिए निर्देश

वहीं प्रभारी मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने जिलाधिकारी उत्तरकाशी अभिषेक रूहेला को सभी पक्षों के नागरिकों से समन्वय स्थापित कर प्रभावी कदम उठाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सभी को देवभूमि की परंपरा के अनुरूप आचरण करने का परिचय दिया जाए। उन्होंने जनता से अपील करते हुए ये कहा कि देवभूमि का शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखें। अपर मुख्य सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक को इस प्रकरण पर पैनी नजर रखने को कहा गया है और साथ ही शांति व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए है।

कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

उत्तराखंड पुलिस ने सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की है। अगर कोई कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Kainchi Dham Mela: आज कैंची धाम का 59वां स्थापना दिवस, बाबा नीम करौली के दर पर उमड़ा आस्था का सैलाब

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular