Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarkashi News: हादसा !तूफान के चलते पेड़ गिरने से 2 लोग घायल,...

Uttarkashi News: हादसा !तूफान के चलते पेड़ गिरने से 2 लोग घायल, मवेशियों की भी हुई मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),उत्तरकाशी :”Uttarkashi News” उत्तरकाशी के डुण्डा प्रखंड के सौंन्द गांव में तेज आंधी तूफान से गौशाला पर चीड़ का पेड़ गिर गया। और हादसे में दो भैंसों की मौके पर मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तरकाशी में अचानक कुदरत का कहर

तूफान के चलते पेड़ गिरने से 2 लोग घायल

घायलों को 108 की मदद से हायर सेंटर रेफर किया

उत्तरकाशी में अचानक कुदरत का कहर

खबर उत्तरकाशी के डुण्डा गांव से आ रही है। जहां करीब 3:00 बजे एक हादसा हुआ है। जब श्याम दास गौशाला (छानी)के अंदर बैठे हुए थे तभी अचानक कुदरत का कहर इस तरह ढाया कि तेज आंधी तूफान चला और तूफान से चीड़ का पेड़ छानी के ऊपर गिर गया। पेड़ गिरने से श्यामदास उम्र 65 वर्ष व रमेश दास की लड़की मोनिका उम्र 18 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए तथा 2 मवेशियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही 2 बैल गौशाला के अन्दर ही फंस गए जो संभवत जिंदा है।

घायलों को 108 की मदद से हायर सेंटर रेफर किया

बता दें, घटना की सूचना मिलते ही गेंवला चौकी से पुलिस व राजस्व की टीम घटना स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर राहत और बचाव कार्य में जुट गई। उधर घटना की सूचना मिलते ही ब्रह्मखाल से 108 भी तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई और घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ब्रह्मखाल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जिला अस्पताल उत्तरकाशी के लिए रेफर किया गया।

Also Read: Badrinath Dham: धाम के कपाट खुलने पर PM मोदी के नाम से हुई पहली पूजा, पिछले 7 सालों में कितने यात्री पहुंचे बद्रीनाथ, जानें आंकडे

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular