Friday, July 5, 2024
Homecontroversial speechUttarkashi News: पुरोला BJP लीडर जाहिद ने कहा- प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम...

Uttarkashi News: पुरोला BJP लीडर जाहिद ने कहा- प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम महिलाओं के लिए बोले गए अपशब्द.., समुदाय विशेष के लोगों ने किया खंडन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarkashi News: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में काफी दिनों से सांप्रदायिक तनाव की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बावल के चलते पुरोला छोड़ चुके भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मो. जाहिद मलिक ने सोशल मिडिया पर एक बयान जारी कर कहा कि पुरोला में प्रदर्शन के दौरान समुदाय विशेष की महिलाओं के लिए अपशब्द बोले गए। जिसका खंडन पुरोला में रह रहे समुदाय विशेष के बाले खां सहित अशरफ और जावेद ने किया है।

कोई अपशब्द नहीं बोला गया- अशरफ और जावेद

उनका कहना है कि 29 मई को पुरोला में जो प्रदर्शन हुआ, उसमें उनकी समुदाय की महिलाओं के लिए कोई अपशब्द नहीं बोला गया। साथ ही उनका जाहिद मलिक से कोई लेना देना नहीं है। जिस संबंध में उन्होंने उपजिलाधिकारी पुरोला को ज्ञापन सौंपा है।

क्या है पूरा मामला?

26 मई के दिन उबैद और जितेंद्र सैनी को स्थानी लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा था। ये आरोप था कि वह लड़की को भगाने की कोशिश कर रहे थे। जिसकी खबर लगते ही  स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों लड़के नजीबाबाद के रहने वाले हैं और गद्दे की दुकान पर काम करते थे। जिसे लेकर मुस्लिम व्यापारियों के खिलाफ लव जिहाद के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया गया।

ये भी पढ़ें:- Forest Department: जंगलों की सुरक्षा मजबूत करने में जुटा वन विभाग, मासून सीजन में बढ़ जाता है जानवरों पर हमले का खतरा

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular