Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशगाजियाबाद: 6 साल के मासूम को कटवाने के लिए छोड़ा कुत्ता, सीसीटीवी...

गाजियाबाद: 6 साल के मासूम को कटवाने के लिए छोड़ा कुत्ता, सीसीटीवी में कैद हुई घाटना, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, गाजियाबाद: यूपी में इन दिनों कुत्तों का आंतक चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिनों कुत्तों से संबंधित कई घटनाएं सामने आई हैं। बुधावार को दो बच्चों की शैतानी हरकत ने एक 6 साल के मासूम बच्चे को बुरी तरह डरा दिया है। हालांकि बच्चा किसी तरह कुत्ते के हमले से बच निकला। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसको घटना के बारे में बच्चे के पिता ने RWA से शिकायत की है।

ऐसे हुई पूरी घटना
एक्सप्रेस-गार्डन अपार्टमेंट में कंसलटेंट हिमांशु चौहान परिवार सहित रहते हैं। उनका छह वर्षीय बेटा वेद चौहान मंगलवार रात 8.25 बजे सोसाइटी के गेट नंबर-2 पर खड़ा था। इस दौरान 12 वर्षीय बच्चा अपने पालतू डॉग को वहां घुमा रहा था। उसने वेद को डॉग से कटवाने का प्रयास किया। वेद सिक्योरिटी गार्ड की कुर्सी के पीछे जाकर बचने का प्रयास करता है। इतने में एक और बच्चा वहां आ गया। उसने वेद के दोनों हाथ पकड़ लिए और दूसरे बच्चे ने अपने डॉग को उसके ऊपर छोड़ दिया। कुत्ते ने वेद पर झपट्टा मारा। वेद जैसे-तैसे छूटकर थोड़ा दूर भाग जाता है। इसके बाद बच्चा अपना डॉग लेकर उसके पीछे भाग लेता है। कुल मिलाकर मासूम वेद चौहान वहां से बचकर भाग निकलने में कामयाब हो जाता है।

घटान के बाद बेटा बुरी तरह डरा
पिता हिमांशु चौहान ने बताया, इस मामले के बाद से उनका बेटा वेद बुरी तरह डरा हुआ है। रोजाना वो अपनी दादी के पास सोता है, लेकिन मंगलवार रात अपने मम्मी-पापा के पास सोया है। वो फ्लैट से नीचे आने में भी डर रहा है। इस मामले की शिकायत RWA से कर दी गई है। जो बच्चा डॉग को घुमा रहा था, उसके परिजनों ने सॉरी बोलकर पल्ला झाड़ लिया है। जबकि जिस दूसरे बच्चे ने वेद के हाथ पकड़े थे, उनके परिजनों ने कहा है कि वो वेद की मदद कर रहा था।

तमाशबीन बना रहा सिक्योरिटी गार्ड
हिमांशु ने बताया कि सोसाइटी में नियम है कि डॉग को घुमाते वक्त उसके मुंह पर मास्क लगाया जाए, लेकिन इस घटनाक्रम के दौरान डॉग के मुंह पर कुछ नहीं था। उन्होंने इस पूरे मामले में सिक्योरिटी गार्ड से भी कड़ी आपत्ति जताई है। क्योंकि इस मामले के वक्त गार्ड कुर्सी पर बैठा देखता रहा, लेकिन उसने वेद को बचाने का कोई प्रयास नहीं किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular