Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaishali Takkar Sucide: सपने में नहीं मरना चाहती थीं वैशाली, बचपन से...

Vaishali Takkar Sucide: सपने में नहीं मरना चाहती थीं वैशाली, बचपन से ही आते थे शेर के नाइटमेयर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: सीरियल एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रविवार को फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। अपनी निजी जिंदगी से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया। वैशाली की जिंदगी की कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जिसमें वह खुशनुमा जिंदगी बिताते हुए नजर आ रही हैं। वैशाली ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किए थे। जहां वो दिलेर स्टंट आजमाती दिखी थीं।

वैशाली को शेर सबसे ज्यादा पसंद था
वैशाली ने बताया था कि उन्हें जानवरों में सबसे ज्यादा शेर पसंद है, लेकिन वो डरती भी सबसे ज्यादा उसी से हैं। एक्ट्रेस ने इसी साल जुलाई में फुकेत, वैशाली ने बताया था कि उन्हें जानवरों में सबसे ज्यादा शेर पसंद है, लेकिन वो डरती भी सबसे ज्यादा उसी से हैं।

सपने में ही मरना नहीं चाहती हूं: वैशाली
एक्ट्रेस ने इसी साल जुलाई में फुकेत, थाईलैंड का दौरा किया था। जहां वो शेरों के साथ खेलती नजर आई थीं। वैशाली ने बताया कि बचपन से ही शेर के नाइटमेयर आते थे। वो अक्सर सपने में देखा करती थीं कि वो शेरों से घिरी हुई हैं। इस डर को उन्होंने थाईलैंड में दूर किया। वैशाली ने शेरों से मिलने से पहले कहा मेरा सपना पूरा हो, नाइटमेयर नहीं। क्योंकि मैं अपने सपने में ही मरना नहीं चाहती हूं।

ये देखकर डर गईं थी वैशाली
वैशाली को अंदर जाने से पहले एक पेपर साइन करना पड़ा था, जिसमें लिखा था कि अगर आपको खा गया तो अथॉरिटी की जिम्मेदारी नहीं है। ये देखकर वैशाली और भी डर गई थीं। बावजूद इसके वो अंदर गईं और शेरों के साथ समय बिताया। वैशाली डरते-डरते शेर के पास गईं, उनके पास बैठीं। शेर उनके छूने से इरिटेट भी हो गया, उसने अपनी पूंछ से वैशाली को मारने की कोशिश की। इसके बाद ट्रेनर के आने के बाद वैशाली ने शेर की पीठ पर हाथ फेरा। उनकी पूंछ तक भी सहलाई। वैशाली शेर की पूंछ पकड़ कर खड़ी हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- Lucknow: ट्यूशन से लौट रही लड़की से गैंगरेप, ऑटो चालक और उसके साथियों ने की हैवानियत, पुलिस पर गंभीर आरोप – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular