Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVan was Blown away by the Collision of the Bus : बस...

Van was Blown away by the Collision of the Bus : बस की टक्कर से वैन के परखच्चे उड़े, तीन लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अमरोहा।

Van was Blown away by the Collision of the Bus : जोगीपुरा के निकट गुरुवार तड़के छह बजे दिल्ली जा रही एक बस की टक्कर विपरीत दिशा से आ रही एक वैन से हो गई। टक्कर लगने से वैन में सवार चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को धनोरा व गजरौला के सरकारी अस्पतालों में भिजवाया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बिजनौर की कोतवाली नूरपुर के गांव गोहावर और रहटा निवास कुछ लोग दिल्ली में शादी-ब्याह में डेकोरेशन का काम करते हैं।

त्योहार मनाने अपने गांव जा रहे थे सभी लोग (Van was Blown away by the Collision of the Bus)

सभी लोग बुधवार की देर रात दिल्ली के कोंडली इलाके से एक मारुति वैन किराए पर लेकर होली का त्योहार मनाने के लिए अपने गांव के लिए चले थे। गुरुवार तड़के लगभग छह बजे ग्राम जोगीपुरा के निकट इनकी वैन को एक निजी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन में सवार चालक अनुराग, पवन पुत्र हरबंस उम्र 34 साल, ग्राम रहटा, भारत सिंह पुत्र घसीटा उम्र 50 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू, गजेंद्र, कल्लू, भूपेंद्र, हरपाल, व अरुण घायल हो गए।

(Van was Blown away by the Collision of the Bus)

Also Read : Holika of Ancient Traditions are Alive in Varanasi : प्राचीन परंपराओं से सराबोर काशी की होली, शीतला घाट पर जलती है पहली होलिका

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular