Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionVande Bharat Express: 25 मई को PM मोदी वंदे भारत एक्सप्रेस को...

Vande Bharat Express: 25 मई को PM मोदी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर कर सकते हैं शुभारंभ

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तराखंड “Vande Bharat Express” : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 25 मई को 11 बजे वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा सकते है। जिसको देहरादून से वाया हरिद्वार और रुड़की होकर नई दिल्ली की ओर रवाना किया जाएगा।

देवभूमि को भी मिलने जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस का सौगात

देशभर के अलग-अलग राज्यों में वंदे भारत एक्सप्रेस नामक विख्यात हो चुकी रेलगाड़ी की सौगात अब देवभूमि उत्तराखंड को भी मिलने जा रही है। रेलवे सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारतीय रेलवे द्वारा आगामी 25 मई को 11 बजे देहरादून से वाया हरिद्वार और रुड़की होकर नई दिल्ली की ओर रवाना किया जाएगा। वहीं इसका शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव द्वारा हरी झंडी दिखाकर किए जाने की संभावना भी जताई जा रही है।

हालांकि प्रधानमंत्री और रेल मंत्री द्वारा संभवत

वर्चुअल हरी झंडी दिखाए जाने की स्थिति में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में वंदे भारत एक्सप्रेस को रवाना किए जाने का विकल्प भी सुरक्षित रखा गया है। बताते चलें कि देहरादून रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्घाटन के दौरान रेलवे द्वारा स्कूली बच्चों को सवारी कराए जाने की योजना पर भी तैयारी कर ली गई है !

Also Read: Hemkund Sahib 2023: कल खुलेंगे श्री हेमकुंड साहिब के कपाट, तीर्थयात्रियों का पहला जत्था घांघरिया के लिए रवाना

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular