Sunday, June 2, 2024
HomeBreaking NewsVande Bharat Train: खाने में मिला मरा हुआ कॉकरोच! IRCTC ने दिया...

Vande Bharat Train: खाने में मिला मरा हुआ कॉकरोच! IRCTC ने दिया हैरान करने वाला जवाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Vande Bharat Train : भारतीय रेलवे एक बार फिर अपनी ट्रेनों में परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता को लेकर जांच के दायरे में आ गया है। यात्री को ट्रैन के खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला, जिसके बाद उसने खाने का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके जवाब में आईआरसीटीसी (IRCTC ) ने दिया।

क्या है पूरा मामला (Vande Bharat Train)

दरअसल, एक यात्री वंदे भारत एक्सप्रेस से यात्रा का रहे था। जिसका नाम डॉ. शुभेंदु केशरी है। वह रानी कमलापति से जबलपुर जंक्शन तक यात्रा कर रहा था। इस दौरान उसने खाना मंगवाया। उसके खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला तो वह हैरान रह गया।

जिसके बाद डॉ. शुभेंदु केशरी ने जहाज पर मिली मांसाहारी थाली की तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में कॉकरोच की मौजूदगी साफ नजर आ रही है। तस्वीरों के साथ, डॉ. केशरी ने उस शिकायत फॉर्म की तस्वीर भी साझा की, जो उन्होंने जबलपुर स्टेशन पर भोजन की अस्वच्छ स्थिति के बारे में लिखा था।

IRCTC ने दिया जवाब

इसके बाद आईआरसीटीसी ने घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि “सर आपके अनुभव के लिए हम माफ़ी मांगते है । मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा प्रदाता पर भारी जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा, स्रोत पर निगरानी मजबूत कर दी गई है।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular