Tuesday, May 14, 2024
HomeBreaking NewsVande Bharat Train Latest News : एक बार फिर निशाने पर वंदे...

Vande Bharat Train Latest News : एक बार फिर निशाने पर वंदे भारत ट्रेन, आरोपियों ने की पत्थरबाजी, बुरी तरह सहम गए यात्री

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Vande Bharat Train Latest News आगरा : देश की सबसे हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत पत्थरबाजों के निशाने पर है। एक बार फिर इस दिन पर पथराव हुआ।

भोपाल से निजामुद्दीन की ओर जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर आगरा रेल मंडल में पत्थरबाजी हुई।

Vande Bharat Train Latest News
Vande Bharat Train Latest News

कोच में बैठे यात्री बुरी तरह डरे

इस घटना में ट्रेन के कोच के कई शीशे टूट गए। इस घटना से कोच में बैठे यात्री बुरी तरह से सहम गए। घटना की सूचना तुरंत रेलवे को दी गयी। हालांकि राहत की बात रही कि किसी भी यात्री को इसमें चोट नहीं आई।

वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना बुधवार को हुई थी। आगरा रेल मंडल की त्योहारों प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार करीब 11 बजे आगरा मंडल के मनिया और जाजऊ स्टेशनों के बीच ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई थी।

इस ट्रेन के सी-7 कोच की सीट नंबर 13-14 की खिड़की का शीशा टूट गया। इस घटना की सूचना के बाद रेलवे की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

रेल मंडल के पीआरओ ने दी जानकारी

आगरा रेल मंडल के पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच की गयी है। घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई। मनिया और जाजयु रेलवे स्टेशन के बीच बच्चे खेल रहे थे। बच्चे ने हीं ट्रेन पर पथराव किया था।

मौके पर पहुंची आरपीएफ ने मामले की जांच की तो यह बात सामने आई। बच्चे और उनके अभिभावकों की काउंसलिंग की गई साथी बच्चे को समझाया गया कि रेलवे ट्रैक के पास ना खेले और किसी भी टीम पर पथराव ना करें इससे आपका नुकसान है।

Also Read – अनुराग ठाकुर ने “एशियन यूथ एंड जूनियर वेट लिफ्टिंग चैंपियनशिप” का किया शुभारंभ, मौजूद रहे विदेशी मेहमान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular