Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi: ऐसी ठगी पहले कभी नहीं सुनी होगी, काशी में सम्मोहित कर...

Varanasi: ऐसी ठगी पहले कभी नहीं सुनी होगी, काशी में सम्मोहित कर दुकानदार का खाली करा लिया गल्ला

- Advertisement -

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh) । सम्मोहन, काला जादू जैसी बातें जरूर आपने सुनी होगी, लेकिन क्या इससे ठगी की जा सकती है। ऐसा ही एक मामला वाराणसी में सामने आया है। यहां एक शख्स ने दुकानदार को सम्मोहित कर लिया और उसके गल्ले से सारा पैसा खाली करा लिया। आरोप है कि 58 हजार रुपए ठगी कर आरोपी मौके से फरार हो गया। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बातचीत कर ठगी की, फिर भाग निकला
यह पूरा मामला सिगरा थाना क्षेत्र का है। यहां सर्व सेवा संघ के सामने स्थित आइडियल टूर एंड ट्रैवल के दफ्तर में एक अनोखे तरीके से ठगी का मामला सामने आया है। जहां से ढग तकरीबन 58 हजार रुपए ठग कर एक आरोपी आराम से चला गया। दरअसल, संपूर्णानंद स्टेडियम के पास आइडियल टूर एंड ट्रेवल का दफ्तर है। जहां ट्रेवल के साथ नोट एक्सचेंज का भी काम होता है। इस दफ्तर में एक आदमी आता है। वह फुटकर लेना चाहता है। काउंटर पर बैठे व्यक्ति से बातचीत के दौरान वह उसे किसी तरह सम्मोहित करता है। उसके सम्मोहन में आने के बाद वह उसके पूरे गले का पैसा तकरीबन 58000 उसे लेकर चला जाता है।

सीसीटीवी में यह पूरा मामला कैद है। वाराणसी में यह सम्मोहित करके ठगी का पहला मामला है। इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी है क्योंकि जिस व्यक्ति ने ठगी की है। उसने बाकायदा रेकी की, क्योंकि 3 मिनट पहले ही एक व्यक्ति ने 48000 का ट्रांजैक्शन किया था। उसी के पीछे यह व्यक्ति आया उसके पहले वह दुकान के बाहर खड़ा होकर पान की दुकान से आने जाने वालों पर निगाह रखे हुए था। इस पूरे मामले का सिगरा थाने ने संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘बच्चा मां के पेट से बाहर निकलने से पहले पूछता’; इस बयान पर आजम के खिलाफ केस दर्ज

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular