Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionVaranasi News: CM योगी आज से दो दिवसीय दौरे पर बनारस, शहर...

Varanasi News: CM योगी आज से दो दिवसीय दौरे पर बनारस, शहर में विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Varanasi News: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से अपने दो दिवसीय (17-18 अगस्त) दौरे पर आज वाराणसी आएंगे। जहां पहुंचकर वो विकास कार्यों की समीक्षा के साथ ही विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

समीक्षा के साथ ही विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण

बता दें, वाराणसी में गुरुवार से जी-20 की तीसरी बैठक शुरू होगी। जो की चार दिवसीय यूथ 20 शिखर सम्मेलन 17 से 20 अगस्त तक चलेगा। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय (17-18 अगस्त) दौरे पर आज वाराणसी आएंगे। यहां पहुंच मुख्यमंत्री शहर के विकास कार्यों की समीक्षा के साथ ही विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री वाराणसी दौरे के दौरान सामने घाट स्थित अपना घर आश्रम के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। प्रोटोकॉल के मुताबिक, मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर गुरुवार को अपराह्न चार बजे बीएचयू के हेलीपैड पर उतरेगा।

अपना घर आश्रम जाएंगे और वहां निराश्रितों से मुलाकात करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तय किए रुट के अनुसार सड़क मार्ग से अपना घर आश्रम जाएंगे और वहां निराश्रितों से मुलाकात करेंगे। जिसके बाद वह पुलिस लाइन पहुंचेंगे। और चल रही सर्किट हाउस में विकास परियोजनाओं और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह भेलूपुर जलसंस्थान जाएंगे। वहां सीस वरुणा में की जा रही जलापूर्ति का निरीक्षण करेंगे।

इसके बाद सीएम लखनऊ रवाना

सीएम योगी बाद में श्री काशी विश्वनाथ धाम और काल भैरव मंदिर जाकर दर्शन-पूजन करेंगे। शुक्रवार की सुबह रुद्राक्ष कन्वेंशन सेटर में यूथ-20 के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। जिसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

Also Read: Uttarakhand Weather Alert: प्रदेश में आफत भरी बारिश! सात जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, भूस्खलन और बाढ़ की…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular