Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsVaranasi Crime News : दबंग युवक ने हाथ में तलवार लेकर एक...

Varanasi Crime News : दबंग युवक ने हाथ में तलवार लेकर एक युवक को मारा, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Varanasi Crime News वाराणसी : यूपी के वाराणसी (Varanasi Crime News) से एक डरावना मामला सामने आया है। जहाँ एक दबंग युवक द्वारा हाथ में तलवार लेकर एक युवक को दौड़ाकर मारने का वीडियो सामने आया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के पांडेयपुर चौकी के अंर्तगत हुकुलगंज क्षेत्र का है। जहाँ रविवार की शाम को हुकुलगंज क्षेत्र के बर्फ फैक्ट्री के समीप का एक युवक दूसरे युवक को तलवार लेकर दौड़ा रहा था।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार, मामला दो पक्षों की आपसी रंजिश का है। जहाँ रविवार के दिन दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिसके बाद शाम में एक दबंग युवक ने दूसरे युवक को तलवार लेकर दौड़ाया। तीनों युवकों को दौड़ाने वाले युवकों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के तहरीर पर तलवार लेकर दौड़ाने वाले युवकों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

जांच में जुटी पुलिस

सूत्रों के मुताबिक क्षेत्रीय पुलिस द्वारा वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए फैंटम दस्ता को रवाना किया गया। फ़िलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के अधिकारी ने बताया जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Also Read – Saharanpur News : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से अब तक 9 लोगों की मौत, नौ की लाश…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular