Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi: केशव मौर्य बोले- ओबीसी आरक्षण पर अखिलेश यादव घड़ियाली आंसू न...

Varanasi: केशव मौर्य बोले- ओबीसी आरक्षण पर अखिलेश यादव घड़ियाली आंसू न बहाएं

- Advertisement -

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को दो दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। यहां उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार किया। केशव ने अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा कि ओबीसी आरक्षण पर घड़ियाली आंसू न बहाएं। हम बिना आरक्षण के चुनाव नहीं कराएंगे।

अखिलेश यादव बौखलाएं हुए हैं
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव तिलमिला गए हैं बौखला गए हैं। इसलिए इस तरह का बयान दे रहे हैं। पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के बगैर नगरीय चुनाव नहीं होंगे। जिसको लेकर कल पांच सदस्य अयोग गठित कर दी गई है। हाईकोर्ट के फैसले के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में अपील करने जा रहे हैं। अखिलेश यादव घड़ियाली आंसू ना बढ़ाएं। वह पिछड़ों का भला नहीं परिवार का भला चाहते हैं।

अखिलेश ने कहा- भाजपा ओबीसी को गुलाम बनाने का षडयंत्र कर रही
दरअसल, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश ने गुरुवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उनके पीछे लगे बैनर पर लिखा भाजपा हटाओ आरक्षण बचाओ। तो उनका पूरा फोकस पर भाजपा पर हमला और ओबीसी जातियों को साधना था। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार चुनाव का सामना नहीं करना चाहती है क्योंकि वो जानते हैं कि अगर वो जनता के सामने गए तो जनता उन्हें बुरी तरह से हरा देगी। हाल ही में हुए चुनावों ने बताया है कि सभी वर्ग के लोगों ने एकजुट होकर भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ वोट डाला था।

सुप्रीम कोर्ट में सपा पिछड़ों के साथ खड़ी रहेगी
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का व्यवहार पिछड़ों के प्रति हमेशा सौतेला रहा है। ओबीसी समाज को गुलाम बनाने का षडयंत्र चल रहा है। आरक्षण खत्म करने की साजिश चल रही है। भाजपा पिछड़ों का वोट तो चाहती है, लेकिन भागीदारी नहीं देना चाहती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली और यूपी सरकार पिछड़ों की वजह से बनी। लेकिन इस समाज की दोनों सरकारों में भागीदारी नहीं है। जब तक भाजपा सरकार है, तब तक पिछड़ों का हक सुरक्षित नहीं है। अखिलेश ने कहा कि जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट में सपा पिछड़ों के साथ खड़ी रहेगी।

यह भी पढ़ें: ताजमहल देखने आए पर्यटक की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, विदेशी ‘लापता’

Connect Us Facebook | Twitte

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular